एक्टर कार्तिक आर्यन ने इस खास अंदाज में दी अपनी कोरोना रिपोर्ट की खबर, फोटो किया शेयर।

0
596
एक्टर कार्तिक आर्यन ने इस खास अंदाज में दी अपनी कोरोना रिपोर्ट की खबर, फोटो किया शेयर।

Bollywood  के एक्ट कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले कुछ दिनों से शूटिंग में व्यस्त थे. जिससे वे कोरोना पॉजिटिव (coronavirus) हो गए थे. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी. लेकिन अब उन्होंने कोरोना से ठीक होने की जानकारी भी अलग अंदाज में फोटो शेयर करके फैंस को दी है. आप भी देखें.

यह भी पढे़ं: एक्टर आर माधवन की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेटरीः द नंबी इफेक्ट’ का ट्रेलर रिलीज,नए लुक में आए नजर।

मुंबई: Bollywood Actor कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में अपने कोरोना से ठीक होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है. इससे पहले लगातार शूटिंग और काम के चलते वो फिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. जैसे ही कार्तिक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, इसकी जानकारी भी उन्होंने अपने फैंस को दी थी. लेकिन ठीक होने की खबर उन्होंने अलग अंदाज में फोटो शेयर करते हुए दी.

बीते रविवार को कार्तिक बड़ी बेसब्री से अपनी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे. और उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी. उन्होंने यह खुशखबरी को सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी. उन्होंने तस्वीर में अपनी नाक में एक उंगली निगेटिव का साइन बनाते हुए शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है निगेटिव-14 दिन का वनवास खत्म,काम पर वापसी. इसके साथ ही उन्होंने कई सारे इमोटिकॉन भी शेयर किए हैं. अब कार्तिक की पोस्ट पर मनीष मल्होत्रा औऱ डब्बू रतनानी जैसे सेलेब्स खुशी जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: रितेश देशमुख ने जेनिलिया संग पुराने वीडियो किए शेयर,आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी।

बता दें कि कार्तिक भूलभुलैया 2 की शूटिंग लगभग खत्म कर चुके हैं और उनकी फिल्म धमाका के टीजर ने काफी धमाका मचा रखा है. कयास लगाए जा रहे हैं, कि कुछ दिनों बाद कार्तिक ‘आला वैकुंठापुरामुलू’ की रीमेक नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ कृति सैनन होंगी.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड की फैशन क्वीन एक्ट्रेस सोनम कपूर के कपड़ों पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट,पढे़ं रिपोर्ट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए।