बाल बाल बचीं एक्ट्रेस माही गिल’Fixer’ की शूटिंग के दौरान गुंडों ने किया हमला

0
365

अभिनेता-निर्देशक तिग्मांशु धूलिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल के साथ कुछ लोगों ने अचानक मारपीट शुरू करदी । जिसका खुलासा खुद निर्देशक ने अपने सोशल अकाउंट से किया है। खबरों की मानें तो यह हमला मुंबई के पास ठाणे के घोड़बंदर रोड इलाके में एक शिपयार्ड में वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हुआ, तो उस वक्त माही गिल के अलावा, शो में अभिनय कर रहे तिग्मांशु धूलिया, टीवी अभिनेता शब्बीर आहलूवालिया भी मौजू्द थे। ठाणे पुलिस में ये मामला दर्ज करा दिया गया है।

केन विलियमसन के नाबाद शतक की मदद से नूज़ीलैण्ड ने दक्षिण अफ्रीका को 4 विकेट से हराया

सूत्रों के अनुसार, घोड़बंदर में सुबह सात बजे से शूटिंग हो रही थी। यूनिट के सदस्यों के मुताबिक, शाम को साढ़े चार बजे नशे में धुत्त कुछ लोग सेट पर आए और शूटिंग के समान के साथ अचानक तोड़फोड़ शुरु करने लग गए ।शो के निर्माता साकेत साहनी ने आरोप लगाया कि वे गुंडे थे और उन्होंने कैमरे को भी तोडने की कोशिश की और जब कैमरामैन संतोष तुंडियाल ने उनको रोकने की कोशिश की, तो गुंडों ने उनके साथ मारपीट की। उन्होने बताया की गुंडों ने यूनिट के लोगों को बुरी तरह मारा और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की। अभिनेत्री माही गिल ने अपनी कार की तरफ दौड़कर खुद को बचाया।उन्होंने बताया की गुंडे यूनिट के लोगो साथ बुरी तरह मारपीट कर रहे थे।

प्यार में कैसे कंगाल हुआ पहाड़ी आशिक, सुनिए इस जबरदस्त गीत को

निर्माता साकेत साहनी के मुताबिक, वे लोग शूटिंग के लिए हफ्तावसूली के तौर पर रकम चाहते थे, जबकि हमने शूटिंग के लिए प्रशासन से सभी जरुरी परमीशन ली थी। साहनी के मुताबिक, वे धमका रहे थे कि वे पैसा लिए बिना शूटिंग नहीं होने देंगे और अपनी बात को सही साबित करते हुए उन्होंने हमारी यूनिट के साथ मारपीट और कीमती समान की तोड़फोड़ शुरु कर दी। इस हादसे में घायल लोगों को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया और मामले की शिकायत ठाणे (ग्रामीण) पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दी गई है।

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच करके दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

करीना-तैमूर को छोड़ सैफ किस एक्ट्रेस के साथ कर रहे हैं चीयर ! लोगो ने किये ये सवाल

Facebook Comments