आरूषि निशंक बॉलीवुड में करने जा रही हैं एंट्री, फिल्म तारिणी से करेंगी डेब्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

0
499
आरूषि निशंक बॉलीवुड में करने जा रही हैं एंट्री, फिल्म तारिणी से करेंगी डेब्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरूषि निशंक एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखने वाली हैं. आरूषी निशंक फिल्म तारिणी (Tarini) से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. फिल्म 6 जाबांज महिला अफसरों पर आधारित है.   

देहरादून: केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरूषि निशंक एक्टिंग के क्षेत्र में एंट्री करने जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरूषि तारिणी से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. तारिणी (Tarini) फिल्म समुद्र के सफर पर निकली 6 जाबांज महिला अफसरों पर आधारित है. इन्हीं 6 अफसरों में से एक किरदार आरूषि निभाएंगी. जानकारी के मुताबिक आरूषि ने महिला दिवस पर अपने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी साझा की. उन्होंने बताया कि वह फिल्म तारिणी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

 

यह भी पढे़ं: 4 No चक्की वीडियो गीत की शूटिंग हुई पूरी, नीरज डबराल दिखेंगे नए अंदाज में, रिपोर्ट पढ़ें।

आरूषि निशंक महिला अधिकारों के लिए काम करने के साथ ही सामाजिक और पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में सक्रिय है. वह स्पर्श गंगा अभियान की राष्ट्रीय संयोजिका भी है. आरूषि एक कुशल कथक नृत्यांगना हैं. इससे पहले वह म्यूजिक एलबम में भी काम कर चुकी हैं. साथ ही अपने पिता निशंक की लाइफ पर आधारित फिल्म मेजर निराला का निर्माण किया था. बता दें कि आरूषि वर्तमान में हिमालयन आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज एडं हास्पिटल देहरादून की चेयरमैन हैं. इसके अलावा वह अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

यह भी पढे़ं: गढ़वाली वीडियो गीत “बागुड़ी” ने मचाई धूम,संजय भंडारी के जबरदस्त अभिनय को दर्शकों ने किया पंसद।

6 जाबांज महिलाओं की कहानी तारिणी

19 मई 2017 को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल निवासी वर्तिका जोशी के नेतृत्व में प्रतिभा जामवाल, पी. स्वाति, एस विजया, एश्वर्या औऱ पायल गुप्ता ने भारतीय नौ सेना की सेलिंग नौका आइएनएस तारिणी पर अपना सफर गोवा से शुरू किया था. 19 मई 2018 को वे 21,600 नॉटकिल माइल्स की दूरी तय करके वापस आई थीं. इस अभियान को पूरा करने में 254 दिन का समय लगा था. अभियान के दौरान टीम ने तीन महासागर, 4 महाद्वीप औऱ पांच देशों का सफर पूरा किया था.

यह भी पढ़ें: गढ़वाली वीडियो गीत “बागुड़ी” ने मचाई धूम,संजय भंडारी के जबरदस्त अभिनय को दर्शकों ने किया पंसद।

नेवी की महिला अफसरों की बहादुरी पर आधारित फिल्म तारिणी से आरूषि डेब्यू करेंगी. उन्होंने यह घोषणा सोमवार को अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर की. मेक इन इंडिया के तहत बने इस तारिणी नौका में सवार हो कर इन 6 महिला अफसरों ने इस साहसिक अभियान इतिहास के पन्नों में भी अपना नाम दर्ज करा लिया है. उन्हें 2017 में प्राइड ऑफ उत्तराखंड अवार्ड से नवाजा गया है. साथ ही बता दें कि आरूषि जल्द ही वार फिल्म में नजर आएंगीं,उनके साथ भूमि पेडनेकर,कीर्ति कुल्हारी, तापसी पन्नू समेत 2 अन्य एक्ट्रेस नजर आएंगी.