आके देख मेरे यूके में। पहाड़ी रैपर ने गीत को उत्तराखण्ड को किया समर्पित !! सुनिए जरूर

0
527
aake dekh mere uk m

उत्तराखण्ड देवभूमि स्वर्ग से भी सुन्दर है हर कोई यहाँ आना चाहता है और आए भी क्यों न नेगी जी की कुछ पंक्तियाँ याद आती हैं भला लोग भलु समाज मेरा गौं मा।
बात चाहे संस्कृति की करें या संस्कारों की उत्तराखण्ड राज्य दोनों ही रूप में परिपूर्ण है,अतिथियों का सत्कार देवभूमि के लोगों से बढ़कर ही कोई कर पाता हो इसलिए जो भी एकबार यहाँ आता है यहीं का होकर रह जाता है।

जरूर पढ़ें : हे मामा ! राणिया मामा!! गीत में अलग ही अंदाज में दिखे गीताराम कंसवाल!! गीत ,संगीत के साथ लुक्स के भी चर्चे !!जरूर पढ़ें : VIDEO – मास्टर मोहित सेमवाल का पांगरी का मेला गीत से संगीत जगत में शानदार पदार्पण !! अभिनय एवं गायकी में दिखाए जौहर !!

युवा रैपर यूकेबॉय सुयाल ने उत्तराखण्ड को एक गीत या यूँ कहें रैप सॉन्ग समर्पित किया है जिसमें पूरे उत्तराखण्ड का रैप के जरिए शानदार वर्णन किया है ,रैप के जरिए उत्तराखण्ड दर्शन के लिए सभी को आमंत्रित किया है साथ ही यहाँ के रहन सहन एवं भोली जनता का जिक्र किया है साथ ही उन लोगों पर भी कटाक्ष किया है जो उत्तराखण्ड जैसी धरती को छोड़कर चले गए हैं भले ही तो macdi के शौकीन होंगे पर हमें तो मंडुए की रोटी ही पसंद है।देखो कितने मेहनती होते हैं पहाड़ के लोग ,ईमानदारी ,देश के प्रति प्रेम तो कूट कूट के भरा है इसीलिए हर पहाड़ी लड़के का पहला सपना भारतीय सेना ही होती है ,वहीँ अन्य क्षेत्रों में नाम कमाने वालों का जिक्र भी रैप के माध्यम से किया है। जिसमें राघव जुयाल ,जुबिन नौटियाल, नेहा कक्कर ,अनुष्का शर्मा इत्यादि शामिल हैं जो आज अपने काम से उत्तराखण्ड का नाम रोशन कर रहे हैं।

जरूर पढ़ें : VIDEO – गजेंद्र राणा ने साल भर इंतजार कराने के बाद समसा भोटयाणी वीडियो किया रिलीज !! देखें नीति-माणा की खूबसूरत वादियां !!

यूके बॉय सुयाल के साथ संगीत robert tar का है मिक्सिंग lxsh grind music ने किया है वीडियो निर्माण/संपादन the mountain music ने किया है। कुमाऊं मंडल के अल्मोड़ा में वीडियो का फिल्मांकन किया गया है।

हिलीवुड न्यूज़ की तरफ से इस पहाड़ी रैपर को well done ukboy suyal
सुनिए फिर पहाड़ी बॉय का पहाड़ी रैप आके देख मेरे यूके में।
Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments