Breaking News
a-video-that-convinced-viewers-of-the-casts-performance-in-the-bedagark-video-song-went-viral

बेड़ागर्क वीडियो गीत में कलाकारों के अभिनय के कायल हुए दर्शक, वायरल हो रहा वीडियो।

इन दिनों बेड़ागर्क गीत को दर्शक खून पसंद कर रहे हैं,हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले बने वीडियो गीत को अब तक 6 लाख से अधिक दर्शक देख चुके हैं,संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ की जोड़ी फिर से धमाल मचा रही है,अंश पंवार एवं पूजा भंडारी के अभिनय ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया। 

a-video-that-convinced-viewers-of-the-casts-performance-in-the-bedagark-video-song-went-viral

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नेगी की रचना को उषा पांडे ने दी आवाज, दर्शकों को पसंद आया कवर सॉन्ग।

बीते महीने रिलीज़ हुए बेड़ागर्क वीडियो गीत को अब तक 6.1 लाख दर्शक देख चुके हैं 7.7 हजार दर्शकों ने इस वीडियो को यूट्यूब पर लाइक किया है,अब क्यों इतना पसंद किया जा रहा है ये गीत इसके बारे में थोड़ा गहन में जानकारी देते हैं,संजय भंडारी द्वारा रचित इस गीत को अनिशा रांगड़ एवं संजय भंडारी ने बहुत ही शानदार गाया है,अपने संगीत से कम समय में ही ख़ास पहचान बनाने वाले शैलेन्द्र शैलू ने इसे संगीत दिया है,जिसपर श्रोता जमकर थिरक रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गजेंद्र राणा के गीत जिया रामी में अंश ने निभाई फ़ौजी की भूमिका,भारतीय सेना को समर्पित है गीत।

इस गीत की लोकप्रियता इसी से आंकी जा सकती है कि इस वीडियो गीत के कई कवर वीडियो भी यूट्यूब पर उपलब्ध हैं जो दर्शकों ने बनाए हैं साथ ही कई वीडियो मेकर्स प्लेटफार्म पर भी इस गीत की धुन पर हजारों वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं। बेड़ागर्क गीत ऑडियो और वीडियो दोनों फॉर्मेट में लाखों व्यूज पा चुका है।

यह भी पढ़ें: केशर अनिशा की जोड़ी ने दी द्यूर सलाणी को आवाज, हिट की तलाश में है जोड़ी।

बेडागर्क वीडियो गीत अजय भारती के निर्देशन में बनाया गया है,गीत की कहानी को स्क्रीन पर बेहतरीन अंदाज में उकेरा गया है,बेहतरीन शूटिंग लोकेशन एवं गीत संगीत से ये वीडियो बहुत ही शानदार बना है,दीपांशु जंगली ने इसे फिल्माया है,इसे उत्तराखंड के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल चोपता में फिल्माया गया है।

यह भी पढ़ें: मैथिली ठाकुर ने गाया गढ़वाली मांगल गीत,उत्तराखंड से मिल रहा बेशुमार प्यार !

अंश पंवार,पूजा भंडारी के अभिनय ने सभी को मंत्रमुग्ध किया ही वहीं गीत के गायक संजय भंडारी ने भी शानदार अभिनय कौशल का परिचय दिया,बेड़ागर्क वीडियो गीत की कहानी दो प्रेमियों के बीच के रिश्ते को दर्शाता है जहाँ झूठ की बेबुनियाद नींव  उनके रिश्ते को ख़त्म करने तक की नौबत पर खड़ी कर देती है,ये मात्र एक गीत नहीं बल्कि हकीकत को गीत का रूप देकर स्क्रीन पर दिखलाया गया है और इसमें कॉमेडी का तड़का लगाकर मजेदार बनाया गया है। वीडियो से बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है कि हर वो बात सत्य नहीं होती जिसे हम सुनते हैं जब तक तथ्यों की सही जानकारी न हो जीवन में भ्रम की स्थति सदैव ही उत्पन होगी।

यह भी पढ़ें: आसामी वायरल सॉन्ग बोल हीरा बोल का इंद्र आर्य ने बनाया कुमाऊंनी वर्जन। सुनिए आप भी।

अगर आप अब तक इस वीडियो गीत को नहीं देख पाए हैं तो जरूर देखिए प्यार में बेड़ागर्क होता कैसे है।

Facebook Comments

About Rakesh Dhirwan

सभी उत्तराखंडवासियों को मेरा प्रणाम,उम्मीद है मेरे लेख आपको पसंद आते होंगे आपका सहयोग ही प्रेरणा देता है। मेरा प्रयास रहेगा आपको मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी भी देता रहूं। आप सबका प्रेम आशीष मिलता रहे जरूर उत्तराखंड को बुलंदियों पर पहुंचाएंगे।

Check Also

उत्तराखंडी लघु फिल्म मंगतू लाटू यूट्यूब पर रिलीज, नवीन सेमवाल ने लाटू किरदार की बखूबी निभाई भूमिका।

उत्तराखंडी लघु फिल्म मंगतू लाटू यूट्यूब पर रिलीज, नवीन सेमवाल ने लाटू किरदार की बखूबी निभाई भूमिका।

हर व्यक्ति को अपने आस-पास मौजूद मानसिक रूप से कमजोर लोग होते हैं. उनके साथ …

%d bloggers like this: