दिवाली पर गढ़वाली गीतों की बौछार !जानिए किसकी नइया हुई पार !

0
116

सभी पाठकों को सर्वप्रथम दीपवाली प्रकाश पर्व की ढेरों शुभकामनाएं,इस दिवाली उत्तराखंड संगीत में गीतों की तेज बौछार हुई,कल कई गीत रिलीज़ हुए अब जानते हैं कौनसे गीत ने दर्शकों को रिझाने में सफलता प्राप्त की। 

a-shower-of-garhwali-songs-on-diwali-know-whose-new-crosses-are

यह भी पढ़ें: सूर्यपाल श्रीवाण के सुपरहिट गीत रथी छल का वीडियो रिलीज़ ! दिव्या नेगी की झोली में एक और हिट गीत !

त्योहारों के सीजन में सभी संगीत से जुड़े कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियों से अपने दर्शकों को दीपावली की बधाई दी,शुरआत करते हैं माँ नन्दा जागर से युवा दिलों की धड़कन बन चुके गीताराम कंसवाल ने अपना नया भजन धनतेरस के अवसर पर रिलीज़ किया,इस भजन को संगीत से संजय कुमोला ने सजाया है ,दर्शकों को ये जागर बहुत पसंद आ रहा है।व्यूज की बात करें तो अभी इसे कम ही दर्शकों ने देखा है लेकिन जागर शैली में गीताराम कंसवाल ने माँ नन्दा की स्तुति बहुत ही भक्तिमय धुन में की है।

आप भी माँ नंदा जागर सर्च कर इस जागर का आनंद ले सकते हैं

टोपली : शगुन उनियाल का हिंदी सॉन्ग लाड़ली रिलीज़ ! दहेज़ एक कुप्रथा है का चित्रण करता है गीत !

लोकगायक गजेंद्र राणा का नया वीडियो गीत टोपली रिलीज़ हुआ है,इस वीडियो गीत में उत्तराखंड के चर्चित कलाकार अंकित रौथाण नजर आए कॉमेडी फ्लेवर में बना ये गीत यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है,अंकित रौथाण की लम्बे   अरसे बाद स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी हुई है,वीडियो में अंकित और शालिनी सुन्द्रियाल को कास्ट किया गया है,गजेंद्र राणा भी वीडियो में कलाकारों को कोरोना से बचाव का तरीका सिखलाते नजर आए।

चांदना: उत्तराखंड :क्या कमली डॉक्टर बन पाई? मिलने वाला है इस सवाल का जवाब! बन रही है कमली 2 फिल्म !

हेमा नेगी करासी चैनल से चांदना वीडियो गीत रिलीज़ हुआ है,इसका ऑडियो काफी सुपरहिट रहा था इसे दिनेश रावत ने आवाज दी है,डीजे पर धमाल मचाने के बाद इस गीत का वीडियो तैयार किया गया है ,इसे अशीम मंगोली का थिरका देने वाला संगीत मिला है,वीडियो में कान्ता प्रसाद ने निर्देशक एवं अभिनेता दोनों ही भूमिकाएं बखूबी निभाई,वीडियो में रूचि रावत को कास्ट किया गया है।वीडियो को रियल टच देने का प्रयास बखूबी किया गया है,वीडियो को देखकर किसी पहाड़ी शादी की याद आ जाती है। आप भी यूट्यूब पर इस वीडियो का आनंद ले सकते हैं।

अल्मोड़ा बाजार : दिल्ली की जींस टॉप वाली लड़की पहुंची उत्तराखंड के मिनी स्वीट्ज़रलैंड आगे क्या हुआ देखिए इस वीडियो में !

रुहान भारद्वाज यूट्यूब चैनल से अल्मोड़ा बाजार वीडियो गीत रिलीज़ किया गया,इस गीत को आशीष चमोली और करिश्मा शाह ने आवाज दी है,दोनों ही वीडियो में भी नजर आए,लेकिन श्रोताओं को इस गीत को देखकर काफी निराशा हुई,न ही वीडियो का फिल्मांकन इतना बेहतरीन हो पाया न ही करिश्मा की आवाज निखर पाई,हालाँकि करिश्मा रुहान की फैन फोल्लोविंग के चलते गीत को व्यूज अच्छे मिल गए।

ननु पधानी: उत्तराखंड की भावना का बॉलीवुड कनेक्शन !जानिए भावना बड़थ्वाल का सफर इस रिपोर्ट में !

सौरव मैथाणी युवा पीढ़ी के सबसे मंझे हुए गायक हैं,सौरव कई पारम्परिक लोकगीतों को नए अंदाज में गा चुके हैं,गुड़ु का बाबा गीत के जैसे ही ये गीत भी पति पत्नी के संवादों को हास्य,विरह की तर्ज पर बनाया गया है,गीत में पत्नी अपने पति से मायके जाने की फरमाइश करती है जिसमें पति कई बहाने बनाकर यही रुकने को कहते हैं,वीडियो में मुकेश घनसेला एवं नीलम तोमर के अभिनय ने दर्शकों का दिल जीतने में सफलता प्राप्त की है।

सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

 

 

 

 

 

Facebook Comments