उत्तराखंड के लिए गौरव का पल! टिहरी के सचिन सजवाण का इंडियाज टैलेंट सिंगिंग रियलिटी शो में चयन !

1
a-moment-of-pride-for-uttarakhand-sachin-sajwan-of-tehri-selected-in-indias-talent-singing-reality-show

उत्तराखंड राज्य प्रतिभाओं से सजा है,यहाँ के युवाओं ने अपने हुनर से देश ही नहीं दुनिया में नाम कमाया है,टिहरी गढ़वाल के रहने वाले सचिन सजवाण का चयन इंडियाज टैलेंट सिंगिंग रियलटी शो में चयन हुआ है,सचिन के चयन से टिहरी ही नहीं सभी उत्तराखंडियों में ख़ुशी की लहर है। 

यह भी पढ़ें: जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण का गीत हिया पराणी 1 मिलियन दर्शकों को आया पसंद !पुराने गीतों के शौक़ीन हैं तो ये खबर आपके काम की है !

हिलीवुड न्यूज़ को सचिन सजवाण ने जानकारी दी कि zee etc द्वारा आयोजित होने वाले India’s Talent India’s Biggest Tv Reality Show के दूसरे सीजन के लिए हो रहे ऑनलाइन ऑडिशन में चयन हुआ है,इसके ऑडिशन ऑनलाइन ही किए गए हैं ,सचिन अब रूडकी में होने वाले ऑडिशन का हिस्सा होंगे,शो जल्द ही टीवी पर प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें: अनिशा रांगड़ जन्मदिवस पर आशीर्वाद लेने पहुंची लाखामंडल भोले के दरबार !

टिहरी जिले के कोट मनियार चम्बा के रहने वाले सचिन सजवाण का जुड़ाव कई वर्षों से उत्तराखंड संगीत से भी है और उत्तराखंड के प्रसिद्ध लोकगायक किशन महिपाल के साथ कई मंचों पर प्रस्तुति भी दे चुके हैं,संगीत एक ऐसी कला है जो सच्चे साधक को उसके मुकाम तक पहुंचाती है।सचिन किशन महिपाल को अपना आदर्श मानते हैं और कई वर्षों से किशन महिपाल से जुड़े हुए हैं।और अपनी सफलता का श्रेय भी किशन महिपाल को ही देते हैं।

यह भी पढ़ें: गुंजन की गंज्याली को मिला चंडीगढ़ से खूबसूरत तोहफा !बालकलाकारों की मासूमियत ने लूटा दर्शकों का दिल !

2012 से गायन क्षेत्र में सक्रिय सचिन के इंडियाज टैलेंट में चयन होने से टिहरी वासी काफी खुश हैं और अपने हुनर के दम पर सचिन का चयन वाकई प्रसंशा का विषय है। सचिन सबके लिए प्रेरणा के पात्र बन चुके हैं ,जिन सोशल साइट्स फेसबुक व्हाट्सएप,और इंस्टाग्रम का उपयोग हम मात्र अपनी फोटोज और वेवजह की पोस्ट डालकर उपयोग में लाते हैं वहीँ सचिन ने इसी माध्यम का  सकारात्मक उपयोग किया है दरअसल इस रियलिटी शो के ऑडिशन व्हाट्सएप के जरिए हुए हैं और सचिन ने अपने गायन की वीडियो इसी माध्यम से भेजी और अब सेलेक्ट हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 1 करोड़ दर्शकों की पसंद बना गढ़वाली गीत हुलिया !संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ रच रहे इतिहास !

सोशल मीडिया इन दिनों आम आदमी की पहुँच तक आ चुका है जहाँ कोई भी अपनी राय रख सकता है लेकिन कई बार अज्ञानता वश कोई ऐसी पोस्ट कर देते हैं जिससे भ्रम की स्थिति उजागर हो जाती है,अपने पाठकों से भी हमारी गुजारिश है कि सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करने से पूर्व विवेक का उपयोग करें और कोई भी ऐसी पोस्ट या टिपण्णी कदापि न करें जो किसी जातिविशेष धर्म और अन्य मुददों को हवा देने का कार्य करे,फॉरवर्ड करने की प्रणाली से बचें और तथ्यों की सही जांच कर ही किसी भी खबर को साझा करें।

यह भी पढ़ें: लोकगायक अनिल बिष्ट करेंगे उत्तराखंड का पहला डिजिटल लाइव शो ! श्रोताओं की फरमाइश होगी पूरी

सचिन सजवाण की उपलब्धि पर हिलीवुड न्यूज़ ढेरों शुभकामनाएं देता है और उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

 

 

Exit mobile version