’83’ मूवी में सुनील गावस्कर का रोल निभाएंगे ताहिर, कपिलदेव की भूमिका में रहेंगे रणवीर सिंह

0
523

ऐक्टर ताहिर राज भसीन आने वाली फिल्म ’83’ में पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का रोल निभाएंगे और इस रोल को निभाना वह बहुत बड़ी जिम्मेदारी मानते हैं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के 1983 में वर्ल्ड कप जीते जाने पर बनी है और रणवीर सिंह इसमें कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़े : पेरिस में दिखीं प्रियंका चोपड़ा और निक की कुछ और हसीन तस्वीरें

ताहिर ने इस रोल के बारे में बात करते हुए कहा, ‘सुनील गावस्कर का रोल निभाना अपने आप में बड़ी जिम्मेदारी है और मैं इस कठिन टेस्ट में लोगों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि वे स्क्रीन पर मुझे नहीं बल्कि एक लेजंड को देख रहे हैं।’ इस रोल के लिए भसीन केवल क्रिकेट खेलने पर ही नहीं बल्कि सुनील गावस्कर के खास शॉट्स पर भी ध्यान दे रहे हैं।

यह भी पढ़े : टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 125 रनों से दी मात, गेंदबाज़ो ने किया जबरदस्त प्रर्दशन

भसीन ने कहा, ‘फील्ड प्रैक्टिस में, मैं केवल अच्छा क्रिकेट सीखने पर ही नहीं बल्कि गावस्कर के खास शॉट्स सीखने की भी कोशिश कर रहा हूं। मैं नेट्स में सुनील गावस्कर के हाव-भाव करने की भी कोशिश कर रहा हूं।’ बता दें कि 32 साल के ताहिर भसीन ने रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘मर्दानी’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था।

यह भी पढ़े : मलाइका और अर्जुन न्यूयॉर्क में मना रहें हैं छुट्टियाँ, एक दूसरे का हाथ पकड़कर कबूला रिश्ता

इस फिल्म में गावस्कर के रोल के लिए पिछले 3 महीने से वह हफ्ते में 5 दिन लगातार 2 घंटे प्रैक्टिस कर रहे हैं। फिल्म में ताहिर और रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण, साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, ऐमी विर्क, जतिन सरना, साहिल खट्टर, आर. बद्री, दिनकर शर्मा, धारिया कार्वा और निशांत दहिया मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड के बादशाह “शाहरुख” हुए इमोशनल, इंडस्ट्री में 27 साल पूरे होने पे बोले -‘यहां आधी जिंदगी बिता दी’

Facebook Comments