सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल के 500 विद्यार्थियों ने देखी गढ़वाली फिल्म ‘कन्यादान’, पढ़े रिपोर्ट

0
380

Kanyadaan Garhwali Film

सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल के 500 विद्यार्थियों ने देखी गढ़वाली फिल्म ‘कन्यादान’, पढ़े रिपोर्ट

गढ़वाली फिल्म कन्यादान इन दिनों देहरादून में सिलवर सिटी और गिलिट्ज सिनेमा में लगी हुई है, दर्शकों को यह फिल्म काफी पंसद आ रही है इसी के चलते सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल के 500 विद्यार्थियों ने भी यह फिल्म देखी, इस फिल्म के निर्देशक का कहना है कि यह फिल्म बच्चों के लिए एक संदेशवाहक फिल्म है जिसमें बच्चे भी यहां की संस्कृति के बारे में जानेंगे।

Kanyadaan Garhwali Film

Meru Uttarakhand : इस गढ़वाली गीत के बोल दर्शकों को खूब आ रहे हैं पंसद, पढ़े रिपोर्ट

आपको बता दें कि इस फिल्म के निर्माता/ निर्देशक देबू रावत सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल के एम.डी. विपिन बलूनी से मिलें और देबू रावत ने उनसे आग्रह किया कि गढ़वाली फिल्म कन्यादान सिनेमाघरों में लगी है जिसमें बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश है और साथ ही दलित जातिवाद का भी संदेश है। आप अपने बच्चों को इस फिल्म को दिखाये। इस पर एम.डी विपिन बलूनी ने कहा हमारे यहां आजकल प्री बोर्ड एक्जाम चल रहे हैं और साथ ही होम इक्जाम भी चल रहे हैं। लेकिन फिर भी उन्होंने इतने व्यस्त सिड्यूल में से 500 बच्चे सांतवी आठंवी, नवीं और ग्यारवीं के 500 बच्चों को फिल्म देखने की हामी भरी और उन सभी के लिए स्पेशली सुबह 8 बजे का शो रखा गया जिनमें से 250 बच्चों ने 4 तारीख को फिल्म देखी तथा बाकी 250 बच्चों ने आज 5 दिसम्बर को सुबह 8 बजे का शो देखा।

प्रवासियों को पहाड़ लौटने की प्रेरणा देता सूरज व केशव का गीत ”हिट म्यार पहाड़ ”

तकरीबन 1 हफ्ते तक लगी इस फिल्म को केवल आज तक ही देहरादून में दिखाया जायेगा। और अब कल 6 दिसंबर से इस फिल्म को हरिद्वार के पैन्टागन माॅल के वेब सिनेमा में रोजाना दोपहर के एक शो में दिखाई जायेगी। साथ ही आपको यह भी बता दें कि पिछले 30 वर्षो में पहली बार कोई गढ़वाली फिल्म हरिद्वार में लगने जा रही है।

Kanyadaan Garhwali Feature Film l Public Review 1st Day 1st Show

Facebook Comments