Ladenge Corona Se :  उत्तराखंड के प्रभुदयाल के गीत को अमिताभ सहित 50 बड़ी हस्तियों ने दी आवाज़

1
466
LadengeCoronaSe
Photo File Source photo : Social Media

Ladenge Corona Se लॉकडाउन (Lockdown) के बीच घरों में कैद लोगों को राहत देने के लिए देहरादून के बेटे वरुण प्रभुदयाल गुप्ता (Varun Prabhu Dayal Gupta) “गुजर जाएगा ”  (Guzar Jayega) गीत लेकर आ रहे हैं। इस गीत को एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समेत देश के 50 नामी गायकों ने अपनी आवाज दी है। साथ ही फिल्म, खेल व अन्य क्षेत्रों से जुड़ी 115 हस्तियां भी इसमें नजर आएंगी। खास बात यह भी है कि इस गीत के रिलीज होने के साथ ही माइकल जैक्सन के 44 कलाकारों के साथ बने गीत का रिकॉर्ड टूट जाएगा।

यह भी पढ़े :  लॉक डाउन में बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर बनी नंबर 1 इंडियन सेलेब्रटी

गढ़ी कैंट निवासी वरुण ने मीडिया से बातचीत में बताया कि कोरोना लॉकडाउन के बीच उन्हें गुजर जाएगा गीत का आइडिया आया। उन्होंने अपने साथी बॉलीवुड फिल्म डॉयरेक्टर जय वर्मा से इसकी चर्चा की। बात सदी के महानायक अमिताभ बच्चन तक पहुंची। उन्हें भी यह आइडिया बेहद पसंद आया। अमिताभ बच्चन ने वरुण को खुद फोन करके इसके लिए बधाई दी। वरुण ने बताया कि यह पहला ऐसा गीत है, जिसमें देश के 50 नामी गायकों ने  अपने-अपने घर से बिना स्टूडियो आवाज रिकॉर्ड करके भेजी है। इसी तरह, कलाकारों, खेल जगत की हस्तियों ने भी अपने घर से ही वीडियो शूट  करके भेजी है। अब गीत तैयार हो चुका है। गीत का मकसद देश के लोगों के अंदर एक सकारात्मक ऊर्जा का संचार करना है।

यह भी पढ़े : हॉलीवुड फिल्म में अब होगा, इस बॉलीवुड अभिनेता का जलवा

वैसे तो यह गीत बृहस्पतिवार को रिलीज होना था लेकिन फिल्म अभिनेता इरफान और इसके बाद ऋषि कपूर के निधन के चलते इसकी रिलीज टाल दी गई। वरुण ने बताया कि अब यह गीत मई के पहले सप्ताह में जारी कर दिया जाएगा। इस गीत में न केवल फिल्म जगत की हस्तियां बल्कि डॉक्टर, पुलिस के अधिकारी, मीडियाकर्मी भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़े : देहरादून में इंग्लैंड के युवा सीख रहे क्रिकेट की बारीकियां

कोशिश यह की गई है कि कोरोना की इस लड़ाई से जुड़े हर सकारात्मक पहलू को जनता के सामने लाया जा सके। इसमें अमिताभ बच्चन, कपिल शर्मा, एकता कपूर, सानिया मिर्जा, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, दीपा मलिक, अंजुम चोपड़ा, लिएंडर पेस, श्रेया घोषाल, सोनू निगम, हंसराज हंस, बाबुल सुप्रियो, सोनू निगम, अनूप जलोटा, इंटरनेशनल आर्टिस्ट अनन्या बिड़ला समेत 115 कलाकार नजर आएंगे।

यह भी पढ़े : उत्तराखंड की वो हसीनाएं जिन्होंने टेलीविज़न में टॉप कर किया करोड़ों दिलों पर राज़

वरूण ने बताया कि जब उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में अपना सफर शुरू किया था तो इसकी शुरुआत एक बैंड के साथ की थी। इस बैंड ने ही क्रिकेट वर्ल्ड कप 2007 का गीत गाया था। यहीं से वरुण के कॅरियर को एक नई उड़ान मिली थी।

Ladenge Corona Se

Source News : amarujala.com

 

Facebook Comments