अनिशा रांगड़ और साहब सिंह राणा का नया गीत मचा रहा धमाल,यहाँ देखिए।

0
160

फ्योंली फिल्म्स के बैनर तले साहब सिंह राणा और अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में नया गीत ‘मायादार’ रिलीज़ हो गया है,प्रमोशनल ऑडियो फॉर्मेट में गीत को श्रोताओं के बीच लाया गया है,युवा संगीतकार शैलेन्द्र शैलू के संगीत से तैयार गीत को श्रोता खूब पसंद कर रहे हैं।

40472-2anisha-ranghar-and-sahab-singh-ranas-new-song-is-rocking-watch-hereपढ़ें यह खबर: सीमा पंगरियाल और कैलाश की जुगलबंदी में नया गीत रिलीज़,हो रही गायिकी की तारीफ़।

फ्योंली फिल्म्स उत्तराखंड की उन प्रतिभाओं के लिए एक बेहतरीन मंच तैयार कर रहा है जो कला के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते है,हाल ही में फ्योंली फिल्म्स से ”सुवा की याद” गीत रिलीज़ हुआ था जिसने दो ही हफ़्तों में 50 हजार से अधिक व्यूज बटोर लिए।

पढ़ें यह खबर: विनोद बगियाल के गीत में झलका पलायन का दर्द,श्रोताओं ने भी बढ़ाया हौसला।

साहब सिंह राणा और अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में फ्योंली फिल्मस ने नया गीत ‘मायादार’ बीते दिन रिलीज़ किया,गीत को शैलेन्द्र शैलू ने संगीत दिया है,साहब सिंह राणा ”छुमा बौ” गीत से श्रोताओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं,रोजगार के लिए विदेश में होने के बाद भी साहब सिंह लगातार उत्तराखंड के गीत संगीत में अपना योगदान दे रहे हैं और अपनी गायिकी से  श्रोताओं के बीच खूब चर्चाओं में रहते हैं।

पढ़ें यह खबर: प्रियंका महर की हिट लिस्ट में रंगीली पिछोड़ी हुआ शामिल,मिलियन क्लब में हुई एंट्री।

अनिशा रांगड़ और साहब सिंह राणा की जुगलबंदी में ये गीत भी श्रोताओं की पसंद बनता जा रहा है,अनिशा उत्तराखंड संगीत जगत की चर्चित गायिका हैं और आए दिन इनके नए गीत श्रोताओं के बीच छाए रहते हैं।सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से अधिक फैंस अनिशा को फॉलो करते हैं और अनिशा भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने नए प्रोजेक्ट्स की अपडेट अपने शुभचिंतकों को देती रहती हैं।

यहाँ देखिए मायादार गीत:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।