शिवभक्ति में लीन हुए अरुण रतूड़ी,महाकाल भजन में दिखा अलग अंदाज।

0

उत्तराखंड के युवा गायक अरुण रतूड़ी ने अपने नए भजन से धमाकेदार वापसी की है,सावन का महीना भोलेनाथ की भक्ति का पावन महीना है,कांवड़ यात्रा से लेकर शिव मंदिरों में भक्तों की लम्बी लम्बी कतारें भोलेनाथ के जयकारों से गूंज रही हैं,इसी बीच तीर्थनगरी ऋषिकेश के सुन्दर नजारों के साथ अरुण रतूड़ी ने ‘महाकाल’ भजन रिलीज़  किया है।

40389-2arun-raturi-engrossed-in-devotion-to-shiva-showed-a-different-style-in-mahakal-bhajan

पढ़ें यह खबर: कुमाऊनी गीत सुवा की नराई रिलीज, प्यार के साथ खूबसूरत नजारों का लें आनंद

अरुण रतूड़ी ने अपने ऑफिसियल चैनल से महाकाल हिंदी भजन रिलीज़ किया है,भजन को अजय पंवार ने संगीत दिया है,अजय भारती के निर्देशन में बने इस भक्ति वीडियो को देवेंद्र नेगी द्वारा फिल्मांकन एवं संपादन किया गया है,गढ़वाली गीतों से दर्शकों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाने वाले अरुण का ‘महाकाल’ भजन में अलग ही अंदाज देखने को मिला।

पढ़ें यह खबर: मैं जपलू त्वै म्यूजिक वीडियो रिलीज़,अमित सागर ने फैंस को दिया एडवांस तोहफा।

कई सुपरहिट गीतों को आवाज दे चुके अरुण रतूड़ी का ‘तू उदास शन्ता’ आज भी श्रोताओं की जुबान पर चढ़ा हुआ है,आँख्यों मा काजल गीत के बाद अरुण ने ‘महाकाल’ भजन रिलीज़ किया है,शानदार गीत संगीत के साथ ही अरुण ने पूरे जोश के साथ इसका वीडियो भी तैयार किया है,ऋषिकेश के खूबसूरत नजारों में वीडियो का फिल्मांकन किया गया है,देवेंद्र नेगी के फिल्मांकन और शुभम नेगी के ड्रोन ने वीडियो को और भी शानदार बनाया है।

पढ़ें यह खबर: ठेकेदारी ड्रामा वीडियो रिलीज़,दिगंबर और पिंकी के अभिनय ने जीता दर्शकों का दिल।

अरुण रतूड़ी ने ‘महाकाल’ शिव भजन में शिव तांडव से लेकर रैप का तड़का लगाकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का परिचय कराया है,लम्बे अरसे बाद श्रोताओं के बीच आकर अरुण ने शानदार वापसी की है।

यहाँ देखिए वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version