सोनपाल के इस गीत ने टूटे दिल वालों को इमोशनल कर दिया,पुरानी यादों में खोए श्रोता

0

शिवाय म्यूजिक के बैनर तले युवा गायक सोनपाल रावत और स्वरकोकिला मीना राणा के सुरों से सजा नया गीत ”औंदी तेरी याद” रिलीज़ हुआ है,प्रमोशनल ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज़ हुए इस गीत को श्रोता खूब पसंद कर रहे हैं,और एक ही दिन में टूटे दिल वाले आशिकों ने इसे हजारों व्यूज दिलवा दिए हैं।

40086-2-this-song-of-sonpal-made-the-broken-hearted-people-emotional-listeners-lost-in-old-memories

पढ़ें यह खबर: मशहूर कॉमेडियन राजेश जोशी अब बने गायक,नए गीत का टीजर हुआ रिलीज़।

शिवाय म्यूजिक कई सुपरहिट गीत उत्तराखंड संगीत प्रेमियों को भेंट कर चुका है,दीवान सिंह पंवार के करियर में टर्निंग पॉइंट लाने वाला सुपरहिट गीत छलपट्टी इसी बैनर तले रिलीज़ हुआ है जो अब 20 मिलियन के करीब व्यूज बटोर चुका है। ”औंदी याद तेरी याद” सैड लव सॉन्ग है जिसे सोनपाल ने ही लिखा है और इसे वीरेंद्र पंवार ने संगीत से सजाया है।

पढ़ें यह खबर: अक्षय कुमार की OMG2 की रिलीज़ पर लगी रोक,सेंसर बोर्ड ने लिया बड़ा एक्शन।

सोनपाल एक उभरते हुए गीतकार एवं गायक के तौर पर उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने कदम रख चुके हैं,शुरुआती दौर में ही सोनपाल अपनी लेखनी से टूटे दिल वाले प्रेमियों के लिए इतना खूबसूरत गीत लिख रहे हैं,स्वरकोकिला मीना राणा की आवाज जिस गीत में सुनाई दे तो उसे भला कैसे श्रोता नकार सकते हैं।इस गीत को भी श्रोताओं ने खूब पसंद किया और रिलीज़ होते ही जमकर इस गीत पर अपनी प्रतिक्रियाओं से कमेंट बॉक्स भर दिया है।

पढ़ें यह खबर: केशर अनिशा का ये गीत सोशल मीडिया पर वायरल,दर्शकों को अब वीडियो का इंतजार।

प्रमोशनल ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज़ हुए इस गीत का संपादन राहुल कठैत ने किया है,शिवाय म्यूजिक नई प्रतिभाओं को  मंच देने का सराहनीय प्रयास कर रहा है जिससे दूर-दराज के गाँवों के हुनर को अपने सपनों को साकार करने के लिए एक प्लेटफार्म मिल रहा है।

यहाँ सुनिए औंदी तेरी याद:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version