दो साल बाद फिर स्क्रीन पर लौटे संदीप भइया,देखने लायक है Tvf की ये वेबसीरीज।

0
259

करीब 2 साल पहले Tvf ने Aspirants वेबसीरीज बनाई थी ये भारत के सबसे कठिन परीक्षा UPSC के उम्मीदवारों पर आधारित थी,शायद आपने भी देखी होगी,3 दोस्तों की ये कहानी पूरे देश ने देखी और सराही,Tvf इस वेबसीरीज को आगे बढ़ा चुका है पहले SK सर की क्लास और अब संदीप भइया पर केंद्रित नई सीरीज संदीप भइया मूल्यांकन रिलीज़ कर चुका है। 

39502-2sandeep-bhaiya-returned-to-the-screen-again-after-two-years-this-webseries-of-tvf-is-worth-watching

पढ़ें यह खबर: रिलीज होते ही कमाल कर गया यह पहाड़ी गीत, गायिकी के कायल हुए दर्शक

दिल्ली के मुखर्जी नगर की ये कहानी UPSC के उम्मीदवारों के संघर्षों और जीत पर आधारित है इन्हीं में से एक किरदार है संदीप भइया जो UPSC के कई अटेम्प्ट दे चुके हैं 2 3 बार प्री भी निकाल चुके हैं और इंटरव्यू तक भी पहुँच चुके हैं लेकिन अभी भी चयन से दूर हैं,3 दोस्तों में से एक IAS बन चुका है और एक वहीँ मुखर्जी नगर में कोचिंग सेंटर चला रहा है।

पढ़ें यह खबर:गदर 2 का ‘उड़ जा काले कावा’ गाना रिलीज़, 22 साल की पुरानी यादें हुई ताजा

Tvf ने संदीप भइया की कहानी को थोड़ा घुमाया है अब संदीप भइया UPSC Aspirants नहीं रहे बल्कि Aspirants के मार्गदर्शक बन गए हैं और उनका मूल्यांकन कर रहे हैं,ये कहानी थोड़ी पीछे चल रही है और वर्तमान में संदीप भइया ALC(Assistant Labour Commisnor) बन चुके हैं,यहाँ तक पहुंचने के सफर को थोड़ा फ्लस्बैक में दिखाया गया है और इतने अटेम्प्ट देने के बाद भी संदीप भइया कैसे टिके रहे उसी पर केंद्रित है।

पढ़ें यह खबर: इंद्र आर्य का लहंगा 4 वीडियो रिलीज़,सुपरहिट ऑडियो का बना दिया फ्लॉप वीडियो।

Tvf ने एक बार फिर साबित कर दिया कि अगर आपकी स्टोरी और डायलॉग में दम है तो दर्शक आपको ढूंढते पहुँच ही जाएगा,एक तरफ ALC बने संदीप भइया का जीवन और अतीत में उनके संघर्ष को बेहद ही शानदार तरीके से पिरोया गया है,एक मेंटर के तौर पर संदीप भइया ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है,एक टिफ़िन सर्विस देने वाली लड़की में जब उन्होंने खुद के संघर्षों को देखा तो हौसला दुगुना हो गया और उसका मूल्यांकन भी टिफिन के बदले करने लगे।

पढ़ें यह खबर: वायरल वीडियो के बाद ‘रंगीली पिछौड़ी’ बनी सबकी पसंद, देखने वालों का लगा तांता

4 घंटों में ही इस वेबसीरीज को 1 मिलियन दर्शक देख चुके हैं,ये पहला एपिसोड है और इसका अंत बड़ा रोचक ढंग से किया गया है टिफिन सर्विस वाली आरुषि वाल्मीकि अब IFS ऑफिसर बन चुकी हैं और संदीप भइया उसी मिश्रा कोचिंग सेंटर में ALC बनकर लौटे हैं जहाँ वो मूल्यांकन की नौकरी करते थे। आगे और क्या होगा ये तो 4 जुलाई को आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।संदीप भइया के किरदार को सनी आहूजा ने निभाया है और इस किरदार ने उन्हें सच में संदीप भइया बना दिया।

यहाँ देखिए पूरा एपिसोड:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।