रीत प्रीत वीडियो में हिमांशु के साथ कामाक्षी ने बिखेरे जलवे,दर्शकों ने लुटाया प्यार।

0

कुमाउनी गीतों की दुनिया में आए दिन नए गीत सुनने को मिलते हैं,नई प्रतिभाओं को अपना हुनर दिखाने के लिए यूट्यूब बेहतरीन मंच बन चुका है,कहते हैं कला उम्र की मोहताज नहीं होती इसे जितना निखारो और निखरती है,कुमाउनी गायिका पूजा पिलख्वाल इन दिनों अपनी गायिकी से श्रोताओं के बीच काफी लोकप्रिय हो रही हैं हाल ही में इनका नया गीत रिलीज़ हुआ है।

39384-2kamakshi-sizzles-with-himanshu-in-reet-preet-video-audience-showered-with-love

पढ़ें यह खबर: नया पहाड़ी गीत ‘भग्यानी’ रिलीज, वीडियो को देखने चैनल पर उमड़ रही भीड़

पिलख्वाल प्रोडक्शन के बैनर तले नया कुमाउनी वीडियो गीत ‘रीत प्रीत’  रिलीज़ हुआ है,युवा गायक महेश कुमार और पूजा पिल्खवाल ने गीत को आवाज दी है,गीत के बोल अक्षु राज एवं नीरज कुमार ने लिखे हैं,रोहित भंडारी ने इसे संगीत से सजाया है।

पढ़ें यह खबर: रिलीज हुआ अब तक का सबसे मजेदार पहाड़ी गीत जिस पर लोग खुलकर लूटा रहे प्यार

रीत प्रीत वीडियो में कुमाऊ के सुप्रसिद्ध अभिनेता हिमांशु आर्य के साथ कामाक्षी बौराई मुख्य भूमिका में हैं,सूरज कुमार ने वीडियो का फिल्मांकन किया है,पूजा पिल्खवाल हाल ही में अपने ‘अनुष्का’ गीत से चर्चाओं में आई थी ये गीत भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है,पूजा अपनी आवाज से श्रोताओं के बीच अपनी अलग पहचान बना रही हैं।

पढ़ें यह खबर: छबीलो मयालो दानपुरा गीत का प्रोमो आया सामने, जल्द रिलीज की है तैयारी

रीत प्रीत वीडियो में हिमांशु के साथ कामाक्षी की जोड़ी खूब जमी दोनों ही कलाकारों ने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए,सरोली गाँव गरुड़ की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया ये म्यूजिक वीडियो स्क्रीन पर काफी शानदार नजर आ रहा है,पहाड़ी बॉय हनी ग्रुप के सह-कलाकारों ने वीडियो में मुख्य कलाकारों के साथ बेहतरीन डांस मूव्स दिखलाए।

पढ़ें यह खबर: लोकगीत ओटूवा बेलणा फिर सुर्ख़ियों में,विवेक नौटियाल ने बिखेरा सुरों का जादू।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version