मिनी उनियाल ने जीता कुमाउनी दर्शकों का दिल,ओ नानी रमुली रिलीज़ होते ही वायरल।

0
213

उत्तराखंडी गीत संगीत की दुनिया में हर दिन नए गीत रिलीज़ होते हैं जिन्हें श्रोता भरपूर प्यार देते हैं,अब भाषा का कोई बंधन नजर नहीं आता कुमाउनी गीतों पर गढ़वाली श्रोता भी खूब झूमता है और हिलीवुड जगत को ऊंचाइयों पर लेकर जाते हैं,सोशल मीडिया इन दिनों कलाकारों के लिए बेहतरीन मंच बन चुका है बहुत ही कम समय में गीत लाखों दर्शकों तक पहुँच जाते हैं,ऐसा ही एक कुमाउनी गीत ओ नानी रमुली सोशल मीडिया सहित तमाम प्लेटफार्म पर खूब धमाल मचा रहा है।

39183-2mini-uniyal-won-the-hearts-of-the-kumaoni-audience-o-nani-ramuli-went-viral-as-soon-as-it-released

पढ़ें यह खबर:अजय और माही के जलवों ने जीता दर्शकों का दिल, वीडियो वायरल

P R films production के बैनर तले ‘ओ नानी रमुली’ कुमाउनी म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हुआ है,हरिमंदा और प्रतीक्षा बमराड़ा ने इस गीत को आवाज दी है,हरिमंदा द्वारा रचित इस गीत को चन्दन ने संगीत से सजाया है,मिक्सिंग मास्टरिंग का काम रणजीत सिंह ने किया है।

पढ़ें यह खबर: प्रीतम भरतवाण के नए गीत ने बांधा समां,कलाकारों ने जमा दिया रंग।

‘ओ नानी रमुली’ म्यूजिक वीडियो में उत्तराखंड संगीत जगत के दो बेहतरीन कलाकार शैलेन्द्र पटवाल और मिनी उनियाल मुख्य भूमिका में हैं,वीडियो में सभी कलाकार कुमाउनी परिधानों से सज्जित नजर आए जो उत्तराखंडी दर्शकों को सुकून दिलाता है,गोविन्द नेगी ने वीडियो का बेहतरीन लोकेशन पर फिल्मांकन किया है,सैंडी गुसाईं के निर्देशन में बने इस वीडियो गीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

पढ़ें यह खबर: मोतिमा के बाद मोहनी ने जीता दर्शकों का दिल, मखमली आवाज रही लाजवाब

गीत संगीत के साथ ही वीडियो भी स्क्रीन पर काफी शानदार नजर आ रहा है,श्रोता दोनों ही गायकों की आवाज से मंत्रमुग्ध हो गए एक दर्शक ने तो गायकों की सुरीली आवाज को हिलांस की संज्ञा तक दे दी,मिनी उनियाल की अदाकारी कई सालों से दर्शकों के दिलों में रच बस गई है,इस वीडियो गीत में भी मिनी ने अपनी मौजूदगी से गीत को और भी खूबसूरत बना दिया,कुमाउनी परिधानों में मिनी व शैलेन्द्र सहित तमाम कलाकार काफी आकर्षक नजर आए।

पढ़ें यह खबर: सोशल मीडिया पर अनिशा रांगड़ के नए गीत की धूम, लाखों बार देखा गया वीडियो

अब आपका मन भी जरूर इस गीत को देखने का कर रहा होगा तो आपकी सहूलियत के लिए वीडियो का लिंक साझा कर रहे हैं आनंद लीजिए उत्तराखंडी गीत संगीत और यहाँ की खूबसूरती का।

https://youtu.be/5rpZVejjRKE

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़  को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।