गढ़वाली फिल्म ‘पोथली’ को मिला दर्शकों का प्यार, पहला दिन ही रहा हाउसफुल

0
गढ़वाली फिल्म 'पोथली' को मिला दर्शकों का प्यार, पहला दिन ही रहा हाउसफुल

प्रज्जवल फिल्मस् प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित उत्तराखण्ड़ी फीचर फिल्म “पोथली आज यानि शुक्रवार को सिनेमाघर में प्रदर्शित हुई, भारी संख्या में फिल्म को देखने के लिए खचाखच लोग सिनेमाघर पहुंचे, जिस किसी ने भी यह फिल्म देखी वो इसमें मौजूद कलाकारों के अभिनय को खूब सराह रहा है.

यह भी पढ़ें: देहरादून में इस दिन लगेगा रोजगार मेला, ऐसे करें आवेदन

बेटियों पर बढ़ रहे अत्याचार और लाचार माता पिता की कहानी को दर्शाती इस फिल्म का ट्रेलर जब से सामने आया था, तभी लोगों के बीच इसके रिलीजिंग को लेकर बेताबी बनी हुई थी, जिसके बाद आज आखिरकार हृदयस्पर्शी गढ़वाली फ़ीचर फ़िल्म पोथली ने सिनेमाघर में दस्तक दे दी है, फिल्म देखने के लिए भारी संख्या में लोग वहां पहुंचे, जिसे देखकर दर्शक कलाकारों के अभिनय को खूब सराह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सातों मंगल गीत को खचाखच देख रहे लोग, व्यूज में तगड़ा उछाल

Prajjwal Films Producation के बैनर तले बनी इस फिल्म में संगीत जानेमाने संगीतकार अमित वी. कपूर, आशीष पंत व टीम का है तथा गीत मशहूर लोकगायक जितेन्द्र पंवार व मीना राणा द्वारा गाये गये हैं, इस फिल्म को रवि ममगई ने निर्मित किया है, निर्देशन का कार्यभार भी उन्होंने संभाला, फिल्म की स्टोरी रूचि ममगई ने लिखी है, फिल्मांकन एंव संपादन नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है, इसी के साथ रवि ममगई, बृजेश भट्ट, गोकुल पंवार, इंदू भट्ट, निशा बहुगुणा, अनिल रावत समेत कई कलाकार मुख्य किरदार मे नजर आए, सभी ने अपने अपने किरदार को किस तरह निभाया कि एक पल को लोग ये भूल गए की यहां सब काल्पनिक है.

यह भी पढ़ें: जबरदस्त है मामा-भांजे की यह जोड़ी, जिनका वायरल वीडियो मचा रहा धमाल

उत्तराखण्डी फीचर फिल्म “पोथली” लगभग 02 घंटे की फिल्म है, जिसका पहला शो 16 जून 2023 दिन शुक्रवार को P.V.R. (Centrio Mall) हाथी बड़कला में रखा गया, इसकी कहानी में आपको बाप बेटी का एक प्यारा सा रिस्ता देखने को मिलेगा, लेकिन कहानी में उसी बाप की अपनी बेटी को लेकर विवशता भी देखने को मिलेगी, जिसे देख आपकी आंखों के आगे हाल ही में उत्तराखंड मे हुए अंकित हत्याकांड की झलक जरूर आएगी.

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

 

Exit mobile version