त्रियुगीनारायण की प्रधान प्रियंका ने ब्लॉग्गिंग से बनाया नाम,लाखों में आते हैं व्यूज।

0
1661

ब्लॉग्गिंग इन दिनों डिजिटल प्लेटफार्म पर आय का श्रोत बन चुका है,इसका दीवानापन ब्लॉग बनाने वालों के सर चढ़कर बोल रहा है,उत्तराखंड में कई खूबसूरत तीर्थ स्थल हैं जो अपनी प्राकर्तिक सौंदर्य के साथ ही आस्था का केंद्र भी हैं,त्रियुगीनारायण उत्तराखंड का वो पवित्र स्थल है जहाँ पर शिव पार्वती का विवाह हुआ था तीन युगों से जल रही अखंड जोत इस बात का प्रमाण दे रही है,त्रियुगीनारायण की ग्राम प्रधान प्रियंका तिवारी इन दिनों ब्लॉगिंग में अपना नाम बना रही हैं,यूट्यूब सहित सोशल मीडिया पर इनके लाखों में व्यूज आते हैं।

35366-2triyuginarayans-head-priyanka-made-a-name-from-blogging-views-come-in-lakhs

पढ़ें यह खबर: नवरात्री में करें देहरादून की डाट काली के दर्शन,यहाँ शांत रूप में विराजमान हैं काली।

प्रियंका तिवारी त्रियुगीनारायण की ग्राम प्रधान हैं इसके साथ ही पहाड़ के खूबसूरत नज़ारे भी अपने कैमरे से कैद करती हैं और अपने यूट्यूब चैनल प्रियंका योगी तिवारी पर अपलोड करती हैं,मई 2021 से प्रियंका ने अपनी ब्लॉगिंग शुरू की और आज यूट्यूब पर 4 लाख के करीब सब्सक्राइबर बटोर चुकी हैं।

पढ़ें यह खबर: इंद्र आर्य और मंगोली साब की जोड़ी ने झूमा दिया पूरे यूके,4 घूरिया गाड़ी रिलीज़।

केदारघाटी की रहने वाली प्रियंका तिवारी के घर में ही कई ब्लॉगर हैं,प्रियंका का भाई आलोक राणा भी उत्तराखंड के टॉप ब्लॉगर में से माने जाते हैं आलोक मोटो ब्लॉगिंग करते हैं,और अपने भाई से ही प्रेरित होकर प्रियंका तिवारी ने ब्लॉग्गिंग शुरू की,पहाड़ के लोकजीवन से जुडी इनकी वीडियो को लाखों लोग देखते हैं और खूब पसंद करते हैं।

35366-2triyuginarayans-head-priyanka-made-a-name-from-blogging-views-come-in-lakhs

पढ़ें यह खबर: श्वेता महरा का मॉडर्न पहाड़ी अंदाज लूट गया दर्शकों का दिल,वीडियो मचा रहा धमाल।

प्रियंका उखीमठ मनसूना गिरिया की रहने वाली हैं और इनका विवाह त्रियुगीनारायण के योगी तिवारी से हुआ।प्रियंका अपने पति के साथ उनके व्यवसाय में हाथ भी बंटाती हैं साथ ही त्रियुगीनारायण ग्राम सभा की प्रधान भी हैं,इनकी बोलने की शैली काफी शानदार है जिसके कारण इनसे दर्शक जुड़ाव कर पाते हैं।प्रियंका की छोटी बहन प्रीति राणा भी ब्लॉग्गिंग करती हैं और इनके भी यूट्यूब पर अच्छे सब्सक्राइबर हैं,इनके घर में कई ब्लॉगर हैं इन सबके बीच इनका एक फॅमिली ब्लॉगिंग चैनल भी है जिसे योगी तिवारी चलाते हैं।

पढ़ें यह खबर: हल्द्वानी के सौरव के नाम एक और उपलब्धि,बने 20 मिलियन सब्सक्राइबर वाले ब्लॉगर।

प्रियंका योगी तिवारी उत्तराखंड की टॉप ब्लॉगर में से हैं इनके अधिकांश वीडियो में पहाड़ों की खूबसूरती और रीति रिवाज देखने को मिलते हैं,केदारघाटी के खूबसूरत नजारों को प्रियंका बखूबी अपने दर्शकों तक पहुंचाती हैं,प्रियंका अपनी वीडियो से हर महीने लाखों में कमाई करती हैं।

अगर आप भी घर बैठे पहाड़ों की सैर करना चाहते हैं पहाड़ों के रहन सहन को करीब से जानना चाहते हैं तो आप इनके ब्लॉग्स देख सकते हैं। 

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।