तुर्की में फंसा उत्तराखंड का युवक, परिवार का छलका दर्द

0
127
तुर्की में फंसा उत्तराखंड का युवक, परिवार का छलका दर्द

तुर्की में विनाशकारी मंजर अभी भी जारी है, तुर्की में छह फरवरी को आए भूकंप में जहां अभी भी लाशें मिलने का सिलसिला जारी है, इस बीच अब कोटद्वार निवासी एक युवक की भी वहां से लापता होने की खबर सामने आ रही है.

यह भी पढ़े: भारत में लॉन्च हुई ट्विटर पेड सब्सक्रिप्शन सर्विस, ब्लू टिक के लिए देने होंगे इतने रुपए प्रतिमाह

तुर्की में छह फरवरी को आए भूकंप में कोटद्वार निवासी एक युवक भी लापता है। छह फरवरी की सुबह से आज तक उसका कुछ पता नहीं चला है। युवक के लापता होने से परिजन परेशान हैं, विनाशकारी भूकंप के कारण तुर्की और सीरिया में हजारों लोगों की मौत हुई है। वहीं, अभी हजारों लोग लापता हैं। उत्तराखंड के इंजीनियर विजय कुमार भी इसी सूची में हैं। वे तुर्की के अनातोलिया क्षेत्र में गैस प्लांट के निर्माण और उसे शुरू कराने की योजना पर काम करा रहे थे.

यह भी पढ़ें: CBSE Exam 2023 : जारी हुए कक्षा 10वीं और 12वीं के लिए एडमिट कार्ड 

बुधवार को तुर्की में लापता हुए युवक के बड़े भाई अन्य परिजनों के साथ कोटद्वार तहसील पहुंचे। उन्होंने भाई की तुर्की के मलबे में तब्दील हुए होटल से लापता होने की लिखित सूचना दी है, हाल निवासी नेगी चौक कोटद्वार निवासी अरुण कुमार गौड़ ने बताया कि उसका छोटा भाई विजय कुमार गौड़, 22 जनवरी को वह कंपनी के काम से तुर्की गया था। जहां वह तुर्की के ‘होटल अवसर’ में रुका हुआ था। छह फरवरी की सुबह 4:00 बजे आए भूकंप में उक्त होटल ध्वस्त हो गया है।

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारियों के लिए जुड़े रहिए साथ ही वीडियो रिव्यु एवं अन्य जानकारी यूट्यूब पर भी देखिए-