सोशल मीडिया पर फैमिली ड्रामा करने वाली राखी सावंत अब पुलिस हिरासत में

0
सोशल मीडिया पर फैमली ड्रामा करने वाली राखी सावंत अब पुलिस हिरासत में

अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहनी वाली राखी जिनका इन दिनों फैमिली ड्रामा आपने जरुर देखा होगा, उनका यह ड्रामा अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि अब उनकों लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें राखी के हिरासत में जाने की बात कही जा रही है.

यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडीज ने बताया करियर खराब होने की वजह, सुनकर हक्के-बक्के हुए लोग

राखी सावंत के जेल जाने की खबर मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने दी है। शर्लिन ने राखी सावंत के खिलाफ कुछ दिन पहले शिकायत दर्ज करवाई थी, एक्ट्रेस ने गुरुवार 19 जनवरी 2023 को ट्वीट कर कहा, “ब्रेकिंग न्यूज अम्बोली पुलिस ने प्राथमिकी 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है कल राखी सावंत की ABA 1870/2022 को मुंबई की सत्र न्यायालय ने खारिज कर दिया था।”

यह भी पढ़ें: राधिका मर्चेंट के हाथों में सजी अनंत अंबानी के नाम की मेहंदी, तस्वीरें वायरल

बता दें, पिछले साल राखी सावंत का एक महिला मॉडल संग विवाद सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को लेकर शिकायत भी दर्ज करवाई थी। ऐसे में अब राखी सावंत के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट की कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है, जानकारी के मुताबिक राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महिला मॉडल की आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया, जिसके चलते अब पुलिस ने राखी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारियों के लिए जुड़े रहिए साथ ही वीडियो रिव्यु एवं अन्य जानकारी यूट्यूब पर भी देखिए 

Exit mobile version