जैकलीन फर्नांडीज ने बताया करियर खराब होने की वजह, सुनकर हक्के-बक्के हुए लोग

0
39

200 करोड़ के ठगी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर केस मामले में 18 जनवरी, 2023 को दिल्ली के एक अदालत में बयान दिया. 

यह भी पढ़ें: खुशखबरी : एसएससी के विभिन्न पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) मामले में नाम आने के बाद एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, बुधवार, 18 जनवरी को जैकलीन दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने कोर्ट में कहा कि सुकेश ने उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया। उनकी जिंदगी को नर्क बना दिया और उनका करियर भी बर्बाद कर दिया है।

यह भी पढ़ें: मौसम का अलर्ट जारी, यहां होगी बारिश और बर्फबारी

जैकलीन ने कहा कि उसने खुद को सन टीवी का मालिक बताया था और दावा किया था कि तमिलनाडु की दिवंगत सीएम जयललिता उनकी मौसी थीं, जैकलीन ने आगे कहा, ‘मुझे पिंकी ईरानी ने भी धोखा दिया। पिंकी को भी सुकेश की पूरी सच्चाई मालूम थी, लेकिन उन्होंने ने भी मुझे कभी भी इस बारे में नहीं बताया।’ साथ ही जैकलीन ने ये भी कहा कि उन्हें सुकेश का असली नाम तब पता चला जब उन्हें सुकेश की आपराधिक चीजों के बारे में पता चला.

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारियों के लिए जुड़े रहिए साथ ही वीडियो रिव्यु एवं अन्य जानकारी यूट्यूब पर भी देखिए