हादसे के बाद ऋषभ पंत ने पहली बार ट्वीट करते हुए इनका धन्यवाद किया

0
79
हादसे के बाद ऋषभ पंत ने पहली बार ट्वीट करते हुए इनका धन्यवाद किया

पिछले साल 30 दिसंबर को एक भयानक कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे भारत के प्रमुख विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने आखिरकार अब हादसे को लेकर पहला ट्वीट कर ये बात कही है.

यह भी पढ़ें: इस लड़के ने YouTube की कमाई से पहले घर का लोन फिर खरीदी 50 लाख की ऑडी

30 दिसंबर के दिन अपने घर लौटते समय रूढ़की के पास सड़क हादसे का शिकार हुए थे ऋषभ पंत,उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद काफी दूर तक घिसटती रही थी। इसके बाद कार में आग लग गई थी, जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था, ऋषभ मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं और उनका ट्रीटमेंट चल रहा है. एक्सीडेंट के करीब 18 दिन बाद उन्होंने सोमवार को पहला ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें:  2015 में हुई दरोगा भर्ती धांधली में बड़ा एक्शन, 20 दरोगा सस्पेंड

ऋषभ पंत ने ट्वीट करते हुए फैंस और मेडिकल टीम से मिले सहयोग के लिए उन्हें शुक्रिया अदा किया है, साथ ही खास तौर पर बीसीसीआई और बोर्ड के सचिव जय शाह का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी शेयर करते हुए कहा है कि उनकी सर्जरी सफल रही है, हादसे के बाद पंत की जान बचाने वाले और उन्हें अस्पताल पहुंचाने वाले रजत कुमार और निशु कुमार के लिए पंत ने अलग ट्वीट कर दोनों का आभार जताया। पंत ने लिखा “मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर सकता, लेकिन मुझे इन दो नायकों का शुक्रिया अदा करना चाहिए जिन्होंने हादसे के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंचूं। रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद। मैं हमेशा आपका आभारी और ऋणी रहूंगा।”

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारियों के लिए जुड़े रहिए साथ ही वीडियो रिव्यु एवं अन्य जानकारी यूट्यूब पर भी देखिए