पेपर लीक के बाद धड़ल्ले से वायरल हो रहा ‘पटवारी’ गीत, जमकर बन रहे मीम्स

0
221
पेपर लीक के बाद धड़ल्ले से वायरल हो रहा 'पटवारी' गीत, जमकर बन रहे मीम्स

उत्तराखंड मे पेपर लीक का सिलसिला बना हुआ, पेपर छोरी का यह खेल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, और इस बीच अब उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की आठ जनवरी को हुई पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने की खबर सामने आई है, जिससे लाखों-करोड़ों बेरोजगार बच्चों के सपने टूट गए हैं, पटवारी का पेपर लीक होने के बाद से जिस बात ने हैरत किया हो वो है साल 2021 मे रिलीज हुए गीत पटवारी का वायरल होना.

यह भी पढ़ें:  दर्शन फर्स्वाण की आवाज में आया ‘हे नंदा’ भजन लगातार बना लोगों की पसंद, 6 मिलियन के पार पहुंचा गीत

पटवारी के पेपर लीक के साथ से कई मीम्स बन रहे हैं, जहां उत्तराखँड लोक सेवा आयोग को लीक आयोग तो वहीं कहीं लोग इन परीक्षाओं को जल संस्थान को सौंपने को कह रहे हैं, ताकि पेपर लीक ना हों, उसी के साथ पटवारी गीत को लेकर भी मीम्स बन रहे हैं जिसमे कहा जा रहा है कि एक बार फिर रूकी अंजली की शादी, बता दें पेपर लीक खबर सामने के बाद से यह गीत खूब वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया की हर दूसरी वीडियो मे यह गीत सुनने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें:  अपनी छलपट्टी आँखों पर कुमाऊंनी गायिका मेघना चंद्रा ने लिख डाला गीत, लोग बोले गजब..

Raj Tiger द्वारा लिखा यह गीत आज कुछ युवाओं की परिस्थिति से मेल खाता दिख रहा है, जिसके चलते यह गीत अच्छे व्यूज भी बटोर रहा है, गीत में राज टाइगर ने उत्तराखँड की सबसे बड़ी दुविधा बेरोजगारी जिसके बारे में कोई नहीं सोचता, कोई बात नहीं करता। इसी के ऊपर मनोंरजन के तौर पर आवाज़ उठाई थी, जो आज इस गीत के वायरल होने की वजह बन रही है.

यहां देखें पूरा गीत:

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारियों के लिए जुड़े रहिए साथ ही वीडियो रिव्यु एवं अन्य जानकारी यूट्यूब पर भी देखिए