Ranji Trophy: उत्तराखंड के दीपक धपोला ने किया कमाल, BCCI के सचिव ने की तारीफ

0
135
Ranji Trophy: उत्तराखंड के दीपक धपोला ने किया कमाल, BCCI के सचिव ने की तारीफ

रणजी ट्रॉफी मे 27 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के बीच एलीट ग्रुप ए के मुकाबले मे हिमाचल की टीम पहली पारी मे ही 49 रनों पर ही ढेर हो गई, मुकाबले मे उत्तराखँड के  दीपक धपोला ने अपने प्रदर्शन ने गजब ही ढा दिया।

यह भी पढ़ें: पुलिस कॉन्सटेबल, पीएसी समेत इन पद की आंसर-की जारी,ऐसे करें डाउनलोड

मैच के पहले दिन हिमाचल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम के कप्तान ऋषि धवन का यह निर्णय गलत साबित हुआ। हिमाचल को उत्तराखंड ने 50 रन तक भी नहीं पहुंचने दिया। हिमाचल की टीम पहली पारी में 49 रनों पर ही ढेर हो गई। उत्तराखंड के लिए दीपक धपोला ने कातिलाना गेंदबाजी की।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी की पहली छात्रा अध्यक्ष बन रश्मि लंगड़ियां ने एमबीपीजी में रचा इतिहास 

उत्तराखंड के गेदबाजों ने सुबह के मौसम का फायदा उठाते हुए आधी टीम को 35 रनों पर पवेलियन भेज दिया। इसमें 4 विकेट दीपक धपोला ने लिए। दीपक धपोला ने 8.3 ओवर में 35 रन देकर 8 विकेट चटकाए। उसके अलावा अभय नेगी ने 5 रन देकर 2 विकेट चटकाए, बता दें बीसीसीआई के सचिव जय शाह से दीपक धपोला को बड़ी तारीफ मिली। जय शाह ने दीपक के लिए खास ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ”रणजी ट्रॉफी ने समय-समय प्रतिभाओं को सामने लाने में मदद की है। इस बार उत्तराखंड के दीपक धपोला है। हिमाचल के खिलाफ दीपक ने 35 रन देकर आठ विकेट लिए। यह टूर्नामेंट के बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शनों में से एक है। उनके आगे बहुत लंबा सफर है।”

हिलीवुड जगत स जुड़ी अन्य खबरों के लिए बने रहे हमारे यूट्यूब चैनल के साथ