सीएम धामी ने किया साइकिल रैली का शुभारंभ, सड़क पर साइकिल चलाते आए नजर

0
सीएम धामी ने किया साईकिल रैली का शुभारंभ, सड़क पर साइकिल चलाते आए नजर

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में “मसूरी विंटर लाइन कार्निवल” के अंतर्गत देहरादून से मसूरी तक साइकिल रैली का शुभारंभ किया.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में मौसम ने बदली करवट,मैदानी इलाकों में घने कोहरे और तेज शीतलहर चलने की आशंका

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को मसूरी विंटर लाइन कार्निवाल 2022 का शुभारंभ किया, इससे पहले सांस्कृतिक झांकी निकाली गई। वहीं, सीआरपीएफ बैंड, आईटीबीपी बैंड की धुन और पद्मश्री डॉ. माधुरी बड़थवाल के मांगल गीत की प्रस्तुति हुई। इस मौके पर सीएम धामी ने कहा कि विंटर लाइन कार्निवाल से पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा, उन्होंने कहा कि प्रसन्नता है कि विंटर कार्निवाल जैसे कार्यक्रम सरकार के “पर्यटन विकास के अभियान” को सफल बनाने में अपना अमूल्य योगदान दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेें: हल्द्वानी की पहली छात्रा अध्यक्ष बन रश्मि लंगड़ियां ने एमबीपीजी में रचा इतिहास 

वहीं बता दें आज मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में “मसूरी विंटर लाइन कार्निवल” के अंतर्गत देहरादून से मसूरी तक साइकिल रैली का शुभारंभ किया। रैली को लेकर उन्होंने कहा कि यह कार्निवल पर्यटन को बढ़ावा देने वाला उत्सव है। पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए साइकिल रैली का आयोजन किया जा रहा है, राज्य में नए टूरिस्ट डेस्टिनेशन विकसित करने के साथ ही हमारी सरकार प्रदेश में पर्यटन क्षेत्र के विस्तार हेतु सतत क्रियाशील है।

हिलीवुड जगत स जुड़ी अन्य खबरों के लिए बने रहे हमारे यूट्यूब चैनल के साथ

Exit mobile version