इंडस्ट्री में वापसी के बाद पहली बार हनी सिंह ने खुलकर की अपनी मेंटल हेल्थ पर बात, फैंस हुए हैरान

0
106
इंडस्ट्री में वापसी के बाद पहली बार हनी सिंह ने खुलकर की अपनी मेंटल हेल्थ पर बात, फैंस हुए हैरान

पंजाब के मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह ने अपनी जिंदगी के बुरे वक्त को अपने फैंस के साथ शेयर किया जो हर किसी को हैरान कर रहा है.

यह भी पढ़ें: आज भी प्रेमी युगल के दिलों में राज करता है संदीप सोनू का गीत ‘जनम-जनम’

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के नामचीन गायकों और रैपर्स में से एक हनी सिंह को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है। लोगों को थिरकने पर मजबूर करने के लिए ‘यो यो हनी सिंह’ का नाम ही काफी है, लेकिन पिछले काफी समय से फैंस के यह पसंदीदा सिंगर कहीं गुम हो गए थे, जिसे लेकर अब हनी सिंह ने खुलकर अपने फैंस के बीच बात की जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

यह भी पढ़ें: LB SHIVAM BHATT के मशहूर गाने जो आप गुनगुनाते तो हैं, लेकिन जानते नहीं कि ये गाने उनके हैं

इस इंटरव्यू में हनी ने कहा, ‘जब मैं बीमार हुआ तो जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा था। मैंने शाहरुख खान के साथ स्लैम टूर किया था। मैंने स्टार प्लस के एक प्रोजेक्ट में काम किया, जिसका नाम मैंने चुना। मैंने इस शो को पूरे एक साल के लिए डिजाइन किया। जब शो शुरू हुआ तो बहुत काम था। मैं एक पंजाबी फिल्म भी कर रहा था। बहुत सी बातें हो रही थीं। जब मैं रॉ स्टार के सेट पर था तब मैं बाइपोलर डिसऑर्डर और साइकोटिक लक्षणों से पीड़ित था और मुझे नहीं पता था कि मुझे ऐसी कोई बीमारी है। फिर मैंने कहा कि मेरे दिमाग में कुछ प्रॉब्लम है, कुछ तो हुआ है।’

यह भी पढ़ें: 9 मिलियन व्यूज के पार पहुंचा ‘AB VO MILTI NAHI’ सॉन्ग, विजय-यूवी की हो रही तारीफ

 

हनी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘ मेरे परिवार ने मुझे बहुत कुछ कहा लेकिन मैंने उनसे कह दिया था मुझे कुछ नहीं करना, मुझे इसे ठीक करना है। मुझे पांच साल लग गए, मैं बेहतर हो गया। मैं ठीक होने के बाद म्यूजिक बनाने पर काम करना चाहता था। मैंने अपनी मां से कहा, मैं कुछ भी करने में असमर्थ हूं। उन्होंने मुझसे कहा, तुमने म्यूजिक प्रोड्यूसर के तौर पर शुरुआत की थी, बीट्स लिखना शुरू करो… मेरे गाने हिट हो गए, मैं वापसी कर रहा था, लेकिन मुझे कमबैक के दौरान असफलताओं का सामना करना पड़ रहा था।

यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद को रेप और जान से मारने की धमकी देना वाला शख्स गिरफ्तार

‘ अपने कमबैक में मिली असफलता की बात को याद करते हुए हनी सिंह बोले,’ मैं मोटा था, लोगो ने कहा, यह वह लुक नहीं है। मेरा गाना हिट हो रहा था लेकिन लोग मुझे स्वीकार नहीं कर रहे थे।’,आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह उर्फ ​​यो यो हनी सिंह ‘ब्राउन रंग’, ‘अछो मचको’, ‘ब्लू आइज’, ‘देसी आर्टिस्ट’ जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं। जी हाँ और पंजाबी संगीत उद्योग में अपना नाम बनाने के अलावा, हनी सिंह ने बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाया है। हनी सिंह ने ‘कॉकटेल’, ‘सन ऑफ सरदार’, ‘रेस 2’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘भूतनाथ रिटर्न्स’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘की एंड का’, ‘पागलपंती’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्मों के लिए भी आवाज दी है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।