एयरपोर्ट पर अपना चेहरा छुपाना शहनाज को पड़ा भारी, लोग कर रहे बेइज्जत

0
119
एयरपोर्ट पर अपना चेहरा छुपाना शाहनाज को पड़ा भारी, लोग कर रहे बेइज्जत

हाल ही में दिल्ली से मुंबई लौटीं शहनाज़ गिल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, लेकिन इस बार सना के तेवर बदले हुए थे, उनका ये अंदाज लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया जिसे लेकर अब उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: इंडियन हो या वेस्टर्न मिनी उनियाल हर लुक मे लगाती हैं स्टाइल का तड़का, देखें तस्वीरें

शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं और अक्सर ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, इस बार शहनाज मुंबई एयरपोर्ट मे लोगों से किए बर्ताव को लेकर खबरों मे बनी हुई हैं, इन दिनों उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे शाहनाज को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां शहनाज पैपराजी से बचकर कार की ओर जाती हुई दिखाई दीं। इस दौरान शहनाज ने अपने पूरे चेहरे को मास्क और कैप से ढक रखा था। ऐसे में अब शहनाज की तुलना राज कुंद्रा से हो रही हैं और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: इंडियन हो या वेस्टर्न मिनी उनियाल हर लुक मे लगाती हैं स्टाइल का तड़का, देखें तस्वीरें

वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे ब्लू डेनिम, ब्लैक लॉन्ग स्वैट शर्ट पहने एक्ट्रेस ने अपने चेहरे को मास्क और कैप से पूरी तरह ढका हुआ है. अब इसे लेकर एक्ट्रेस लोगों के निशाने पर आ गई हैं. शहनाज के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘पहले इन्हें अटेंशन चाहिए और फिर जब इन्हें थोड़ा फेम मिल जाता है तो ये ऐसे अपना चेहरा छिपा लेते हैं’ तो किसी ने शाहनाज की इस वीडियो पर लिखा है कि इसके भाव बढ़ गए हैं.

हिलीवुड जगत स जुड़ी अन्य खबरों के लिए बने रहे हमारे यूट्यूब चैनल के साथ