दर्शकों के बीच नहीं खत्म हो रहा ‘धौलेंणी गौडी’ का खुमार, 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया गीत

0
185
दर्शकों के बीच नहीं खत्म हो रहा 'धौलेंणी गौडी' का खुमार, 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया गीत

हिलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से गाने हैं जो इन दिनों बहुत लोकप्रिय हैं. हालांकि, उन्हें रिलीज हुए सालभर हो चुका है, फिर भी लोग के बीच उन गानों का जादू कायम है इन्हीं गानों मे से एक नाम उत्तराखंडी गायिका Meena Rana  और गायक Suri Sajwan की आवाज मे आया गीत ‘धौलेंणी गौडी’ का भी शामिल है, पिछले साल रिलीज हुए इस गीत को तब से लेकर आज तक लोग सुनना बेहद पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: रिलीज हुआ नया गढ़वाली गीत ‘आँखी छिन कमाल’, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

एक साल से आप सभी की पसंद बनेDhauleni Gaudi‘ गीत के लोकप्रियता का आदंजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि तब से अब तक इस गीत को कई लाख बार देखा जा चुका है, मीना राणा और सूरी सजवाण की आवाज मे आए इस गीत को Suri Sajwan ने लिखा है, उनके लिखे इस गीत के कॉन्सेप्ट को हर किसी ने पसंद किया, वीडियो मे Sanju Silodi और Mini Uniyal की जोड़ी ने सभी के दिलों को जीता.

यह भी पढ़ें: गजेंद्र राणा और मीना राणा की बेहतरीन आवाज में नया गीत मचा रहा है धमाल

पिछले साल भी इस गीत ने खूब धमाल मचाया था, और आज भी यह गीत हर किसी की जुबां पर बना हुआ है, लगातार इस गाने पर एक से बढ़कर एक वीडियो भी बनाई जाती हैं, गौरतलब है कि उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री मे हर दिन कई धमाकेदार गीत रिलीज होते हैं, एक समय था जब गाने सीमित ऑडियंस तक रह जाते थे,लेकिन आज सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म के चलते आज ये गीत धड़ल्ले से लोगों के बीच छा जाते हैं, और इन गीतों की तरह ये गीत भी लगातार अपनी लोकप्रियता बनाए हुआ है.

यहां देखें ये धमाकेदार गीत:

 

हिलीवुड जगत स जुड़ी अन्य खबरों के लिए बने रहे हमारे यूट्यूब चैनल के साथ