AIIMS मे कार्यरत नर्सिंग ऑफिसर ने की आत्महत्या, जांच मे जुटी पुलिस

0
114
AIIMS मे कार्यरत नर्सिंग ऑफिसर ने की आत्महत्या, जांच मे जुटी पुलिस

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में तैनात एक नर्सिंग ऑफिसर ने आत्महत्या कर ली, इस घटना के बाद से हड़कप मचा गया है.

यह भी पढ़ें: नागालैंड रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड का शानदार प्रदर्शन,174 रनों से जीता मैच

ऋषिकेश एम्स मे कार्यरत 26 साल की नर्सिंग ऑफिसर प्रतिभा कुमारी की खुदकुशी करने की खबर सामने आ रही है, मामले के सामने आने के बाद अब हड़कंप मच गया है, विस्थापित क्षेत्र आमबाग में फ्लैट में किराए पर रहने वाली नर्सिंग ऑफिसर की आत्महत्या के मामले में पुलिस जांच में जुट हुई है.

यह भी पढ़ें: गर्व : टिहरी का सपूत कोस्ट गार्ड में बनेंगा असिस्टेंट कमांडेंट

प्रतिभा कुमारी पुत्री विरेंद्र प्रसाद निवासी सत्य विहार बुराड़ी दिल्ली अपनी बहन प्रीति के साथ नर्सिंग अधिकारी के पद पर कार्यरत थी। यह दोनों यहां वर्ष 2019 से काम कर रहे हैं,प्रतिभा की बहन प्रीति की नाइट ड्यूटी थी। जबकि प्रतिभा की शुक्रवार को दिन की ड्यूटी थी। ड्यूटी करके प्रीति जब आम बाग विस्थापित क्षेत्र स्थित किराए के फ्लैट में आई तो दरवाजा अंदर से बंद था। एक चाबी प्रतिभा के पास थी, वह फ्लैट के भीतर पहुंची तो अंदर उसकी बहन प्रतिभा चादर के सहारे पंखे से लटकी हुई थी, उसकी मौत हो गई थी, इस घटना की सूचना फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है,  मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

हिलीवुड जगत स जुड़ी अन्य खबरों के लिए बने रहे हमारे यूट्यूब चैनल के साथ