सर्दियों में शादी-पार्टी में स्टाइलिश दिखना है तो जरूर अपनाएं ये टिप्स

0
145

सर्दियों में शादी-पार्टी में जाना हो तो हर महिला को यह चिंता सताने लगती है कि इस मौसम में खुद को कैसे स्टाइल करें। सर्दियों में ठंड से बचना बहुत जरूरी है वरना आप बीमार पड़ सकती हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपको अपने स्टाइल से समझौता करना पड़ेगा, तो चलिए आज अपने इस पोस्ट मे हम बताएंगे कि किस तरह आप सर्दियों में हर फंक्शन अपने हुसन के जलवे बिखेर सकती हैं.

यह भी पढ़ें: ऑफिस की थकान होने के बाद भी अच्छी नींद न आना, करें यह आसान काम

अलग-अलग मौसम में होने वाली शादियों के अपने ही मजे होते हैं। गर्मी के मौसम में होने वाली शादियों में भले पसीना निकलता हो लेकिन एक फायदा ये होता है कि डीप बैकलेस ड्रेस से लेकर एक से बढ़कर एक फैशनऐबल कपड़े पहन सकते हैं। लेकिन सार्दियों मे फैशन मे काफी सोचना पड़ता है, ठंड में खुद को बचाने के चक्कर में फैशन तो यूं ही खराब हो जाता है, लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूत नहीं है, हम ठंड तो नही लेकिन आपके लुक को स्टाइलिश रखने में मदद कर सकते हैं.

  • गर्मियों की शादी में जहां आप बेधड़क बैकलेस, डीप नेक और स्ट्रैपी ब्लाउज पहन लेती हैं, सर्दियों में ये मुमकिन नहीं हो पाता है। साड़ी पहनें या लहंगा, ब्लाउज तो बहुत जरूरी हिस्सा है। सर्दियों की शादियों के लिए बोट नेक और फुल-स्लीव्ड ब्लाउज अच्छे विकल्प हैं। ये ना सिर्फ आपको ठंड से बचाएंगे बल्कि देखने में भी बेहद स्टाइलिश और एलिगेंट लगते हैं।
  • अगर आपको विंटर वेडिंग अटेंड करनी है तो आप वेलवेट का इस्तेमाल कर सकती हैं। आप वेलवेट अनारकली सूट, पालाजो सूट या ड्रेस पहन सकती हैं। इससे आप खुद को ठंड लगने से बचा सकती हैं और आपको स्टाइलिश लुक भी मिलेगा।
  • इंडियनवेयर के साथ जैकेट्स का मेल पिछले कुछ समय से ट्रेंड में है और बी-टाउन दीवाज तो इसे अक्सर पहनें नजर आ जाती हैं। ये ना सिर्फ सर्दियों के लिए बहुत अच्छा विकल्प है बल्कि बहुत स्मार्ट भी लगता है।
  • शॉल ठंड से बचने का पारंपरिक परिधान रहा है, आजजकल फैशनेबल और स्टाइलिश शॉल खासकर विंचर्स वेडिंग को ध्यान मे रखकर तैयारि किए जा रहे हैं, पार्टी में आप चाहें लहंगा पहनें, या फिर साड़ी शॉल आपको ठंड से बचाए रखेगा

हिलीवुड जगत स जुड़ी अन्य खबरों के लिए बने रहे हमारे यूट्यूब चैनल के साथ