आखिरकार प्रभास और अपने रिस्ते पर खुलकर बोलीं कृति सेनन, फैंस का टूटा दिल

0
98
आखिरकार प्रभास और अपने रिस्ते पर खुलकर बोलीं कृति सेनन, फैंस का टूटा दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से प्रभास और कृति सेनन के अफेयर की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं, इन दिनों लगातार बी टाउन से ये खबरें आ रही हैं ‘आदिपुरुष’ एक्टर्स एक-दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे हैं, जिस पर आखिरकार अब कृति ने खुलकर अपने फैंस के बीच इस रिस्ते का सच बता दिया है.

यह भी पढ़ें: Mr. UK का नया म्यूजिक वीडियो So gaya रिलीज, प्यार में पगलाया यह देसी बॉय

सोशल मीडिया पर इन दिनों कृति सेनन और प्रभास की बढ़ती नजदीकियां लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, इन खबरों पर दोनों की तरफ से कोई रिएक्शन ना आने पर लोगों ने इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया था, कुछ लोगों को इन दोनों का डेट करना पसंद आया तो कुछ लोग इनके इस रिस्ते को आगे बढ़ाने की बात कह रहे थे, कई बातों के बीच अब आखिरकार कृति ने सभी को अपने रिस्ते को लेकर रिएक्ट कर दिया है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने बताया बेटी का नाम, जानिए क्या है मतलब

बता दें कुछ महीनों पहले प्रभास-कृति की साथ में तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, जिसमें प्रभास कृति के दुपट्टे से पसीना पोंछ रहे हैं, हाल ही में वरुण धवन ने बातों ही बातों में कृति सेनन के रिश्ते की रियलिटी शो में पोल खोल दी। जिसके एक या दो दिन बाद ही सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो गई कि कृति सेनन प्रभास संग जल्द ही सगाई करने वाली हैं, जिस पर अब कृति ने जवाब देते हैं इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट डाला जिस पर लिखा था कि ‘यह न तो प्यार है, न ही पीआर। हमारा भेड़िया एक रिएलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया था और उनके मजेदार मजाक ने कुछ अफवाहों को जन्म दिया। इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा कर दे, मुझे अफवाहों का ये बुलबुला फोड़ने दीजिए। यह अफवाहें हैं, यह खबरें बिल्कुल निराधार हैं।’, कृति के इस पोस्ट के बाद भले ही इनके रिस्ते की पुष्टि हो गई हो लेकिन यह सुनकर उनके कई फैंस जो इनके इस रिस्ते को लेकर एक्साइटेड थे उनका दिल जरूर टूट गया है.

हिलीवुड जगत स जुड़ी अन्य खबरों के लिए बने रहे हमारे यूट्यूब चैनल के साथ