उत्तराखंड के बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, प्रदेश में जल्द निकलेगी कांस्टेबल की भर्ती

0
उत्तराखंड के बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, प्रदेश में जल्द निकलेगी कांस्टेबल की भर्ती

उत्तराखंड के बेरोजगार युवा जिन्हें बेसब्री से भर्तीयों का इंतजार रहता है, अगर आप भी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो हम आप लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं, बता दें उत्तराखंड मे जल्द ही 1000 कांस्टेबल की नियुक्तियां होने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: युवाओं के लिए बड़ी खबर, शिक्षा विभाग और पंचायत विभाग में आने वाली है ये बंपर भर्तियां।

प्रदेश में जल्द ही 1000 कांस्टेबल की भर्ती की जाएगी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पिछले दिनों कांस्टेबल के शेष रिक्त पदों पर भी भर्ती जल्द शुरू करने के निर्देश पुलिस विभाग को जारी किए हैं। मंजूरी मिलने के बाद पुलिस विभाग ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है, विभाग जल्द ही भर्ती का प्रस्ताव शासन को भेज देगा। गौरतलब है कि राज्य में कांस्टेबल के 1521 पदों पर भर्ती प्रक्रिया पहले से गतिमान है.

यह भी पढ़ें: आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई,50 लोगों के यहां छापा

उत्तराखंड में इस समय कांस्टेबल के 2300 पद रिक्त हैं। इनमें से 1521 पदों को भरने के लिए इसी वर्ष जनवरी में भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई थी। मगर पेपर लीक प्रकरण के चलते लिखित परीक्षा अब तक नहीं हो पाई है, भर्ती में शामिल हुए आवेदकों की शारीरिक दक्षता की जांच की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, लेकिन पेपर लीक प्रकरण के चलते लिखित परीक्षा अब तक नहीं हो पाई है, विभाग जल्द ही यह परीक्षा कराने की बात कह रहा है। दूसरी तरफ, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पिछले दिनों कांस्टेबल के शेष रिक्त पदों पर भी भर्ती जल्द शुरू करने के निर्देश पुलिस विभाग को जारी किए हैं।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version