उत्तराखंड की बेटी का इंडिया अंडर-19 टीम में हुआ चयन, शुभकामनाओं का लगा तांता

0
38
उत्तराखंड की बेटी का इंडिया अंडर-19 टीम में हुआ चयन, शुभकामनाओं का लगा तांता

क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड की अंडर-19 टीम की खिलाड़ी नंदनी कश्यप का चयन भारतीय अंडर-19 टीम के लिए हुआ है, जल्द ही हम नंदिनी कश्यप को टीम इंडिया की जर्सी में न्यूजीलैंड के खिलाफ चौके-छक्के लगाते देखेंगी.

यह भी पढ़ें: कनिष्ठ सहायक के 519 पदों पर निकलेगी जल्द भर्ती 

उत्तराखंड में प्रतिभा की कमी नहीं है। यहां के युवा हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का परचम लहरा रहे हैं, और उन्हीं मे से एक नाम अब नंदनी कश्यप का नाम भी शामिल हो गया है, क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड की अंडर-19 टीम की खिलाड़ी नंदनी कश्यप का चयन भारतीय अंडर-19 टीम के लिए हुआ है, नंदनी कश्यप का चयन बतौर विकेटकीपर- बल्लेबाज हुआ है, बता दें जल्द ही आप नंदिनी कश्यप को टीम इंडिया की जर्सी में न्यूजीलैंड के खिलाफ चौके-छक्के लगाते देखेंगे.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: जेलों से लापता हुए 84 कैदी, साबित हो सकता है बड़ा खतरा

नंदनी कश्यप देहरादून के नेहरू कालोनी निवासी है, नंदनी की इस उपलब्धि के बाद परिवार में खुशी की लहर है, सीएयू सचिव महिम वर्मा ने नंदनी के चयन पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि जल्द ही उत्तराखंड के कुछ और खिलाड़ी भी भारतीय टीम से खेलते नजर आएंगे। नंदनी का टीम इंडिया में चुना जाना पूरे प्रदेश के लिए बड़ी उपलब्धि है। नंदनी को देखकर दूसरी बेटियों को भी खेलों के क्षेत्र में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी। राज्य समीक्षा टीम की ओर से नंदनी और उनके परिजनों को शुभकामनाएं, सीएयू क्रिकेट आपरेशन हेड अमित पांडे ने बताया कि आल इंडिया वूमेंस सेलेक्शन कमेटी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 शृंखला के लिए भारतीय अंडर-19 टीम का चयन किया है, जिसमें देहरादून की नेहरू कालोनी निवासी नंदनी कश्यप का चयन बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज हुआ है। बताया कि सीएयू के कुछ और खिलाड़ी भी जल्द भारतीय टीम से खेलते नजर आएंगे।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।