‘गढ़ कुमों की बाँद’ गीत बन रहा दर्शकों की पसंद, गायिकी ने लूटी वाहवाही।

0
166
'गढ़ कुमों की बांद' गीत बन रहा दर्शकों की पसंद, गायकी ने लूटी वाहवाही।

उत्तराखंड की उभरती हुई गायिका Anita R. Panwar अपनी मेलोडी आवाज से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना रही हैं, इन दिनों अनीता अपने हाल ही में रिलीज हुए गीत को लेकर चर्चित चेहरा बन चुकी हैं, उनका यह गीत दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य और मीना पंवार की जुगलबंदी में रिलीज हुआ नया गीत, दर्शक हुए कायल

उत्तराखंडी गायिका अनिता आर.पंवार की आवाज मे आया गीत गढ़ कुमों की बाँद इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, रिलीज होने के मात्र एक महिने मे ही इस गीत को 40 हजार से ज्यादा लोगों ने अपना प्यार दिया है, लगातार यह गीत लोगों की जुबां पर बना हुआ है, Milan Azad के लिखे इस गीत को विनोद चौहान द्वारा तैयार संगीत ने और भी खूबसूरत बनाया है, जिसकी बदौलत लोगों के बीच इस गीत का खुमार बरकरार है.

यह भी पढ़ें: अंकित चंखवाण का नया गीत ‘रीति रिवाज’ रिलीज़, अजय सोंलकी ने खींचा दर्शकों का ध्यान

इस गीत के वीडियो में आपको उत्तराखंड संगीत जगत में लगातार अपने मनोहर अभिनय से हजारों लोगों के दिलों पर राज करने वाली Prachi Panwar मुख्य किरदार में दिखेगी, प्राची ने हर गीत की तरह इस गीत में भी अपनी सादगी और लाजवाब अभिनय से वीडियो को और भी खास बनाया, जिसमें प्राची खुद को गढ़वाल और कुमाऊं की बांद बताती नजर आ रही है, प्राची की खूबसूरती और इसमें फिल्माए गए उत्तम दृश्य ने इस पूरे गीत मे चार चांद लगाए, लगातार दर्शकों से इस गीत को सौम्य प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, अगर आपने अभी तक यह गीत नहीं देखा तो आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर गीत का आनंद ले सकते हैं.

यहां देखें पूरा म्यूजिक वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।