चमोली के लाल दिगंबर सिंह रावत ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कर दिखाया कमाल

0
174
चमोली के लाल दिगंबर सिंह रावत ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कर दिखाया कमाल

दुबई में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (Mixed Martial Art) चैंपियनशिप मे चमोली जनपद स्थित आली गांव के दिगंबर सिंह रावत ने लाइट वेट कैटेगरी के फाइनल में अपने प्रतिद्धंदी अकीब अली को हराकर चैंपियनशिप हासिल कर प्रदेश का मान बढ़ाया.

यह भी पढें: मनोरंजन : दिव्यांगों के हौसलों को उड़ान देने में उत्तराखंड की लोक गायिका कल्पना चौहान ने दी बेहतरीन प्रस्तुति।

उत्तराखंड के प्रतिभाशाली बच्चे हर क्षेत्र में प्रदेश का नाम रोशन करने में कोई कसर नही छोड़ते हैं, इसी कड़ी में अब दुबई में आयोजित अंतराष्ट्रीय मिक्स मार्शल आर्ट चैंपियनशिप में गैरसैंण विकासखंड के आली गांव निवासी दिंगबर सिंह रावत ने लाइट वेट कैटेगरी के फाइनल में अपने प्रतिद्वंदी को हराकर वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर देवभूमि का मान बढ़ाया है.

यह भी पढ़ें: मिट्‌टी से सने सीएम धामी की तस्वीरें हो रही वायरल, पहचानना हुआ मुश्किल

चमोली निवासी दिगंबर सिंह रावत ने अंतरराष्ट्रीय मिक्स्ड मार्शल आर्ट चैंपियनशिप में खिताब अपने नाम कर पूरी दुनिया में तहलका मचाया, जिसके बाद से ही उनके गांव समेत परिवार में खुशी की लहर दौड़ रही है, इस जीत से दिगंबर ने अंतराष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड के नाम को उजागर किया है, 23 साल के दिगंबर की जीत के बाद प्रदेशभर से लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।