मिट्‌टी से सने सीएम धामी की तस्वीरें हो रही वायरल, पहचानना हुआ मुश्किल

0

उत्तराखँड के सीएम पुष्कर सिंह धामी इन दिनों अपने नए अवतार को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, कभी धामी कबड्डी खेलते हुए दिखे तो अब उनका एक और नया अवतार इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: चमोली में हुआ बड़ा हादसा, 700 मीटर गहरी खाई की भेंट चढ़ा वाहन

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार सुबह टनकपुर पहुंचे, यहां उन्होंने प्राकृतिक चिकित्सा दिवस के मौके पर मड थेरेपी को बढ़ावा देने के लिए मड बाथ किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, फोटो में उनका ये रूप देखकर आप भी चौंक जाएंगे, बता दें इस फोटो में धामी सिर से लेकर पैड़ तक मिट्टी के लेप से ढके हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं बता दें इस दौरान सीएम धामी ने सभी को राष्ट्रीय प्राकृतिक चिकित्सा दिवस की शुभकामनाएं दी, उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की भूमि प्राकृतिक संसाधनों से परिपूर्ण भूमि है, प्राकृतिक संसाधनों को अपनाकर प्राकृतिक चिकित्सक मान जीवन को रोग मुक्त करती हैं, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मनुष्य के जीवन में सबसे बड़ा सुख उसके निरोगी रहने का है, साथ ही उन्होंने कहा हम चाहते हैं कि यह सुख प्रत्येक नागरिक को प्रात्प हो, साथ ही हमारी प्राकृतिक चिकित्सा पद्धाति से जुड़े.

यह भी पढ़ें: आज होंगे बद्रीनाथ धाम के शीतकालीन कपाट बंद 

दरअसल, सीएम पुष्कर सिंह धामी अपने विधानसभा क्षेत्र चंपावत के टनकपुर गांव पहुंचे थे। नेपाल सीमा से सटे इस गांव में एक कार्यक्रम के दौरान आए थे। टनकपुर में शुक्रवार को नवयुग सूर्योदय सेवा समिति की ओर से नेचुरोपैथी और नवयुग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें सीएम धामी अतिथि के रूप में पहुंचे.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version