राहुल गांधी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, हरकत में आई पुलिस

0
99
राहुल गांधी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, हरकत में आई पुलिस

भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी मिली है, जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मिठाई की दुकान पर एक धमकी भरा लेटर मिला जिसके बाद इंदौर (Indore) पुलिस और क्राइम ब्रांच जांच में जुटे हैं.

यह भी पढ़ें: धामी सरकार का बड़ा ऐलान, प्रदेश में बंद होगी धर्म परिवर्तन की दुकान

इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी को आज जान से मारने की धमकी मिली है, यह धमकी एक चिट्ठी के द्वारा दी गई है,जानकारी के मुताबिक ये चिट्ठी आज सुबह मिठाई की दुकान के बाहर फेंका गया था। चिट्ठी मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई, इसके बाद पुलिस ने आस-पास की सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है, लेटर में कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल है. साथ ही पूर्व सीएम कमलनाथ को भी जान से मारने की धमकी दी गई है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के गोल्डन ब्वॉय लक्ष्य को मिलेगा प्रतिष्ठित अर्जुन अवॉर्ड

मामले पर कमलनाथ का कहना है कि यात्रा को सुरक्षा देना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है। इस मामले में मैं मुख्यमंत्री से मिल चुका हूं। बीजेपी बौखलाई है और वह हर हथकंडे अपना रही है। सुरक्षा का मामला पुलिस को देखना है। पूरी सुरक्षा पुलिस-प्रशासन के हाथ में है, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को मध्यप्रदेश में शुरू होने वाली थी। उनके गुजरात दौरे की वजह से यह कार्यक्रम दो दिन टल गया और अब मध्यप्रदेश में उनकी यात्रा 23 नवंबर को शुरू होगी। इसकी सुरक्षा को लेकर कांग्रेस नेताओं ने पहले भी आशंका जताई थी। अब एक पत्र सामने आया है। उसमें लिखा है कि यदि राहुल गांधी मध्यप्रदेश में आते हैं तो उनकी यात्रा में कई जगह धमाके होंगे, इसके साथ ही सिख दंगों के दोषी कमलनाथ को भी गोली मार दी जाएगी’.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।