उत्तराखंड की वादियों में पहुंचे विराट-अनुष्का, कैंची धाम के किए दर्शन

0
78
उत्तराखंड की वादियों में पहुंचे विराट-अनुष्का, कैंची धाम के किए दर्शन

क्रिकेटर विराट कोहली और पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों उत्तराखंड की वादियों का आनंद ले रहे हैं,  बेटी वामिका के साथ दोनों उत्तराखंड के भवाली पहुंचे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: कुमाऊंनी ‘लस्पा बुग्याल’ गीत हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने बताया मनहूस

बुधवार को विराट अपनी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और अपनी बेटी के साथ हेलीकाप्टर से सैनिक स्कूल घोड़ाखाल पहुंचे। यहां से कोहली और अनुष्का लोगों से मिले बिना एक निजी कार से रवाना हो गए,इन दिनों कुमाऊं की हसीन वादियों में पहुंचे हैं आज विराट कोहली ने भवाली स्थित नीब करौरी बाबा महाराज के आश्रम में पहुंचकर दर्शन किए, इस दौरान स्थानीय लोगों व मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने विराट कोहली संग फोटो भी खिंचवाई.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के गोल्डन ब्वॉय लक्ष्य को मिलेगा प्रतिष्ठित अर्जुन अवॉर्ड

आज सवेरे दोनों ने भारतीय संत नीब करौरी महाराज के विश्व प्रसिद्ध आश्रम कैंची धाम में आरती में शामिल होकर प्रार्थना की और समस्त देवी देवताओं से आशीर्वाद लिया। अनुष्का शर्मा की नीब करौरी महाराज में विशेष आस्था है, बता दें बीते दिनों अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लंबे समय बाद क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करने पर बाबा नीब करौरी महाराज का धन्यवाद किया था। माना जा रहा है कि इसी वजह से वह कैंची धाम के दर्शन करते हैं। भवाली कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा निजी दौरे पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा फिलहाल उनके आगे के कार्यक्रम की कोई जानकारी नहीं थी.

हिलीवुड न्यूज़ से और भी बेहतर जुड़ने के लिए यूट्यूब पर Hillywood News को सब्सक्राइब कर लीजिए।