बेटी संग LIP-KISS करने पर ऐश्वर्या राय हुई ट्रोल, लोग कर रहे बेइज्जत

0
44
बेटी संग LIP-KISS करने पर ऐश्वर्या राय हुई ट्रोल, लोग कर रहे बेइज्जत

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हर बार अपनी खुशसूरती या फिर लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार लोग उनकी तारीफ नहीं, बल्कि उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, आगे विस्तार से जानिए क्या है पूरा मामला.

यह भी पढ़ें: श्रद्धा के पिता ने की बेटी के हत्यारे आफताब को सजाए मौत की मांग

दअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और एक्टर अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी आराध्या बच्चन के जन्मदिन पर मां ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ पिक शेयर की जिसके केप्शन में उन्होंने बेटी पर ढेर सारा प्यार बरसाया, उनकी ये फोटो किसी को तो बड़ी पसंद आई लेकिन कई लोगों को उनकी ये फोटो एक आंख नहीं भा रही है.

यह भी पढ़ें: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिस्ते में आई दरार, जल्द तलाक लेने जा रहा कपल

ऐश्वर्या की शेयर की गई इस फोटो में वो अपनी बेटी आराध्या को होंठ पर किस करते दिख रही हैं, जिसे देख अब कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, कुछ लोगों का इस पोस्ट पर कहना है कि बच्चों को इस तरह किस करना हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है,  तो कुछ ने कहा कि ऐसी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, ‘मां बेटी के होंठ पर किस करे ये बिल्कुल भी ठीक नहीं है’, लेकिन अपनी कला से अपनी एक अलग पहचान रखने वाली ऐश्वर्या के चाहने वालों की भी कमी नहीं है और उनके इस कमेंट बॉक्स पर उनके यही फैंस इनके इन हेट्रस का जमकर मुहतोड़ जवाब दे रहें है, एक का कहना है कि ‘मुझे उन लोगों के लिए बहुत बुरा लग रहा है जो इस पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। एक बार कमेंट करने से पहले ये भी याद करो कि तुम्हारी भी मां-बहन हैं।’ वहीं, एक अन्य ने लिखा, ‘एक मां-बेटी के रिश्ते को जज करना बंद करो। यह बस एक किस है, जिसका मतलब प्यार है।’

हिलीवुड न्यूज़ से और भी बेहतर जुड़ने के लिए यूट्यूब पर Hillywood News को सब्सक्राइब कर लीजिए।