IND vs ENG T20 World Cup 2022 में भारत के हाथ लगी करारी हार, करोड़ों फैंस का टूटा दिल

0
56
IND vs ENG T20 World Cup 2022 में भारत के हाथ लगी करारी हार, करोड़ों फैंस का टूटा दिल

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया कर लिया है, इंग्लैंड का सामना अब फाइनल में पाकिस्तान से 13 नवंबर को होगा.

यह भी पढ़ें: विवेक अग्निहोत्री ने अपनी नई फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का किया ऐलान, जानिए रिलीज डेट

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स और जोस बटलर की जोड़ी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके भारत को 10 विकेट की करारी शिकस्त दी, इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (49 गेंदों में नाबाद 80) और एलेक्स हेल्स (47 में नाबाद 86) ने टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में 169 रनों का पीछा करते हुए अपनी टीम को भारत पर 10 विकेट से जीत के साथ फाइनल पहुंचाने का काम किया.

यह भी पढ़ें: ‘Baap’ का फर्स्ट लुक आया सामने, बॉलीवुड के कई सुपरस्टार साथ आए नजर

हालांकि टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत ने पहली गेंद से आक्रामक बल्लेबाजी की रणनीति अपनाई थी। लेकिन रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी ग्लोबल टूर्नामेंट के स्टेज पर पहुंचते ही सुस्त पड़ गए। यही वजह है कि सेमीफाइनल में भारतीय टीम इंग्लैंड को कोई टक्कर नहीं दे सकी, इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय ओपनर्स ने एक बार फिर निराश किया। केएल राहुल जहां 5 गेंदों पर 5 रन बनाकर आउट हुए, वहीं रोहित शर्मा ने 28 गेंदों पर 27 रन बनाए। दोनों ही सलामी बल्लेबाजों का स्ट्राइक रेट 100 या उससे कम था.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।