‘प्यारी सुंदरा’ गीत का प्रोमो हुआ रिलीज, दर्शकों को वीडियो का बेसब्री से इंतजार।

0
113
'प्यारी सुंदरा' गीत का प्रोमो हुआ रिलीज, दर्शकों को वीडियो का बेसब्री से इंतजार।

पन्नू गुसांई और मिनी उनियाल इन दिनों अपने नए गीत Pyari Sundra को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, हिमाद्री फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से उनके नए गीत का प्रोमो जारी कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनके इस नए गीत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: प्रकाश जोशी की आवाज में नया गीत जल्द होगा रिलीज, पोस्टर ने ही लूट ली वाह वाही

हिमाद्री फिल्म्स द्वारा उनके ऑफिसियल फेसबुक पेज से प्यारी सुंदरा गीत का पोस्टर जारी किया गया था,  जारी पोस्टर में पन्नू और मिनी की जोड़ी ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाई ही थी कि इस बीच अब गीत का प्रोमो जारी कर दिया गया है, जिसने लोगों के एक्साइटमेंट लेवल को और भी बढ़ा दिया है.

यह भी पढ़ें: सालों पुराने गीत सर्ग तारा को मिली नई पहचान, आकाश और दीक्षा की जोड़ी साबित हुई मिशाल

Pannu Gusain और Mini Uniyal की जोड़ी का नाम हिलीवुड जगत की हिट जोड़ियों में शामिल है, जब जब यह जोड़ी स्क्रीन पर साथ नजर आती है तो दर्शकों के दिलों को जरूर जीत जाती है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस बार यह दोनों किस तरह अपने फैंस को खुश करते हैं,इसी के साथ आपको बात दें कि इस गीत में आपको प्रकाश जोशी की आवाज सुनने को मिलेगी, जिन्होंने इस गीत को गाने केे साथ इस गीत के लिरिक्स लिखे हैं, जिसे सजंय कुमोला द्वारा अपने संगीत से सजाया गया है.

यह भी पढ़ें: हिमाद्री फिल्म्स के बैनर तले होने जा रहा यह धमाकेदार गीत रिलीज

इस गीत को विकास खत्त्री के डायरेक्शन में तैयार किया गया है, जिसमें कोरियोग्राफी भी उन्हीं के द्वारा की गई है, गीत का फिल्मांकन सुरेंद्र बिष्ट ने किया है, जिसकी संपादन की जिम्मेदारी भी विकास खत्त्री ने ली है.

यहां देखें गीत की एक झलक:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।