नया गढ़वाली गीत Hey Taru रिलीज, कपल के रोमांस को दर्शकों ने किया इंजॉय

0
253
नया गढ़वाली गीत Hey Taru रिलीज, कपल के रोमांस को दर्शकों ने किया इंजॉय

हम लोग अक्सर सुनते आए हैं. की प्रेम की कोई परिभाषा नहीं होती हैं, लेकिन विद्वानो का मत है की प्रेम एक मीठा एहसास है, जिसके रंग मे जो रंग जाए फिर उसे दुनिया के सारे रंग फीके लगने लगते हैं, और इसी कथन पर आधरित नया गढ़वाली गीत Hey Taru रिलीज हुआ है, जिसमें आप देखेंगे की किस तरह एक कपल एक दूजे के प्यार में खोए हुए हैं.

यह भी पढ़ें: रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया अनिल धस्माना का नया गीत, आप भी देखें

उत्तराखंडी गायक योगेश सकलानी का नया गीत Hey Taru रिलीज हुआ है, लव सॉन्ग युवाओं के बीच ऑल टाइम फेवरेट रहे हैं, यही वजह है कि इन्हें भरपूर प्यार भी मिलता है, Y Series Production से रिलीज हुआ नया गीत भी लव सॉन्ग बेस है, इस गाने के लिरिक्स योगेश सकलानी ने लिखे हैं, विनोद चौहान के म्यूजिक ने इस गाने को और भी बेहतरीन बनाया, गीत को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: इन्दर आर्य का नया गीत हुआ रिलीज,  रंगीलो पिथौरागढ़ की हो रही तारीफ 

प्रेम का अभास करवाते इस गीत में आपको Ranveer Chauhan और Shweta Sharma की जोड़ी लीड रोल में देखने को मिलेगी, वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री ने सभी को प्यार के रंग में रंगा, सतीश आर्य की कोरियोग्राफी ने इस एक्ट पर चार चांद लगाए, रवि शाह की डायरेक्शन में इस पूरे गीत को तैयार किया गया है, दर्शकों से इस गाने को अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही है, यूट्यूब पर अब तक इस गाने को कई लोग देख चुके हैं, और भारी संख्या में अपना प्यार दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो: 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।