‘कोड नेम तिरंगा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन मोड में दिखी परिणीति

0
‘कोड नेम तिरंगा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन मोड में दिखी परिणीति

परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू स्टारर फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है, यह काफी शानदार है, इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें: सिर्फ ट्रेडिशनल ही नहीं वेस्टर्न लुक में भी कहर ढाती हैं नेहा भंडारी, यहां देखें तस्वीरें

कोड नेम तिरंगा का ट्रेलर परिणीति ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, जिसमें ट्रेलर में Parineeti Chopra  रॉ एजेंट दुर्गा सिंह के किरदार में जबरदस्त एक्शन मोड़ में नजर आ रही है, जबकि हार्डी संधू डॉ. मिर्जा अली की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जारी ट्रेलर में परिणीति विभिन्न स्टाइल वाले एक्शन सीन्स में नजर आ रही हैं, आमने-सामने की इस लड़ाई में परिणीति चोपड़ा अपने दुश्मनों पर भारी पड़ती नजर आई हैं, वह ऊंची-ऊंची इमारतों के बीच आतंकियों को गोलियों से भुनती हुई दिख रही हैं, उनके इस स्टाइल को देख हर कोई इस फिल्म की रिलीजिंग का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का ट्रेलर आउट , इस दिन होगी रिलीज

अपने किरदार के बारे में बताते हुए परिणीति ने कहा था कि हिंदी सिनेमा में महिला रॉ एजेंट पर बहुत कम फिल्में बनी हैं, मैं अपने इस किरदार के लिए बहुत उत्साहित थी क्योंकि बॉलीवुड में मेरी छवि एक बबली गर्ल की है और इस फिल्म से मेरी छवि सच में बदल जाएगी, बता दें यह फिल्म 14 अक्तूबर को रिलीज हो रही है.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version