अंकिता हत्याकांड को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानकर उड़ जाएंगे होश

0
73
अंकिता हत्याकांड को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानकर उड़ जाएंगे होश

अंकिता मर्डर केस के बाद बेटी को इंसाफ दिलाने के खातिर लोग हर दिन सड़कों पर उतर रहे हैं, आए दिन हो रहे बड़े बड़े खुलासे को देख उत्तराखंड के लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है, इस मिस्ट्री की कड़ियां एक-एक करके ऐसे जुड़ती जा रही हैं कि सब कुछ आइने की तरह साफ होने लगा.

यह भी पढ़ें: अंकिता भंडारी जैसी कई मासूम बेटियों के दर्द को बयां करता यह गीत जरूर सुनें  

ऋषिकेश के वनंत्रा रिजॉर्ट जहां Ankita Bhandari कई सपनों को सच करने आई थी, जो कि अब उसकी हत्या के बाद सवालों के घेरे में बना हुआ है, रिजॉर्ट को लेकर अब कई सच सामने आ रहे हैं, जो इस पूरी मामले को एक साफ तस्वीर दे रहा है,  मेरठ के साकेत निवासी पति-पत्नी जो की रिजॉर्ट के पूर्व कर्मचारी हैं, उन्होंने इसको लेकर बहुत बड़े खुलासे किए हैं.

यह भी पढ़ें: अंकिता भंडारी हत्याकांड पर धामी का एक्शन, आरोपी के भाई और पिता को BJP निकाल फेंका

उन्होंने बताया किस तरह इस रिजॉर्ट में नशे का कारोबार, देह व्यापार खुलेआम चलता था, आरोपी पुलकित वहां की सभी महिला कर्मचारियों पर बुरी नजर रखता था, वा मारपीट करता था, साथ ही उन्होंने यह बताया कि रिजॉर्ट में लड़कियों को बुलाया जाता था, पुलकित आर्य और मैनेजर अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता इन लड़कियों की रजिस्टर में एंट्री करने से मना करते थे, साथ ही उन्होंने बताया कि उन लड़कियों को ग्राहकों के कमरे में भेजा जाता था, खास ग्राहकों की भी रजिस्टर में एंट्री नहीं होती थी.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।