नवरात्रि पर रिलीज हुआ माॅं सुरकंडा का नया भजन, बार बार सुन रहे लोग

0
165
नवरात्रि पर रिलीज हुआ माॅं सुरकंडा का नया भजन, बार बार सुन रहे लोग

नमस्ते फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से ‘मेरी सुरकंडा मां ‘ भजन को रिलीज किया गया है, साहब सिंह महार और अंजलि रमोला के आवाज में आए इस भजन को नवरात्रि के अवसर पर खूब पसंद किया जा रहा हैं.

यह भी पढ़ें: इस डॉक्टर साहिबा पर अजय सोलंकी हार बैठे अपना दिल, जानिए फिर क्या हुआ

बिना गीतों के हर त्योहार अधूरा सा लगता है, बस यही देखते हुए हिलीवुड जगत के स्टार्स हर त्योहार की रौनक बढ़ाने के लिए त्योहार को देखते हुए गीतों को रिलीज करते हैं, नवरात्रि के इन पवन दिनों में लोगों के बीच भक्तिमय माहौल बनाए रखने के लिए इंडस्ट्री के गायक कोई कमी ने छोड़ते,  माँ दुर्गा की नव शक्तियों का दूसरा स्वरुप देवी ब्रह्मचारिणी का हैं, इस अवसर पर आज उत्तराखंडी गायिका Anjali Ramola Negi और Sahab Singh Mahar का नया भजन रिलीज हुआ है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सिर्फ ट्रेडिशनल ही नहीं वेस्टर्न लुक में भी कहर ढाती हैं नेहा भंडारी, यहां देखें तस्वीरें

Meri Surkanda Maa भजन को शारदीय नवरात्रि के अवसर पर लोकप्रिय गायिका अंजलि रमोला औऱ साहब सिंह महार द्वारा गाए इस भजन को नमस्ते फिल्म्स से रिलीज किया गया है, उनके इस भजन को लोगों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है, इस भजन की खास बात ये है कि भी कि इसमें मां सुरकंडा की आराधना, और उनकी शक्तियों को बताया गया है.

यह भी पढ़ें: आरती की माया में उलझे राकेश ने खोयी अपनी सुद-बुद

इस गीत के वीडियों के जरिए आप मां सुरंकडा के मंदिर के भी दर्शन कर सकते हैं, वीडियो में अंजलि माता के आराधना में डूबी नजर आ रही हैं, आपको बता दें कि इस भजन को साहब सिंह महार ने लिखा है जिसे विनोद चौहान के संगीत ने औऱ भी दिलचस्प बनाया, कैमरा और संपादन का कार्य राहुल कठैत ने संभाला, भजन को प्रोड्यूस सिप्पल जी और प्रकाश गुसांई द्वारा किया गया है.

यहां देखें पूरा वीडियो:

 

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर जरूर सब्सक्राइब करें ताकि आप रहें हर जरुरी खबर से अपडेट।