इस डॉक्टर साहिबा पर अजय सोलंकी हार बैठे अपना दिल, जानिए फिर क्या हुआ

0
351
Ajay Solanki lost his heart on this Doctor Sahiba, know what happened then

‘भामा मेरी’ गीत से सुर्खियां बटोरने वाले अमित खरे का हाल ही में नया गीत रिलीज हुआ, यह गीत काफी देखा जा रहा है, जिसके बोल हैं ‘पैंछि माया’, जिस किसी ने भी इस गीत को देखा है वे इस पर अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: सिर्फ ट्रेडिशनल ही नहीं वेस्टर्न लुक में भी कहर ढाती हैं नेहा भंडारी, यहां देखें तस्वीरें

अपनी आवाज से सभी को रंगमत करने वाले Amit Kharre एक बार फिर आप लोगों के दिलों में घर करने को तैयार हैं, जी हां उनका नया गीत Painchhi Maya का शुमार भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है, आप भी गीत को सुनेंगे तो आपको भी इससे प्यार हो जाएगा, अमित की आवाज में आया यह खूबसूरत गीत सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

यह भी पढ़ें: आरती की माया में उलझे राकेश ने खोयी अपनी सुद-बुद

अमित खरे की आर्कषक आवाज से सजे इस गीत के लिरिक्स Rohit K Negi ने लिखे हैं, अम्मु नेगी के संगीत ने तो इस गीत का अंदाज ही बदल डाला, जिसे रिदिम सुभाष पांडे द्वारा दिया गया है, दर्शकों द्वारा कमेंट बॉक्स पर इस गीत की खूब वाह-वाही हो रही है, इसके वीडियो की बात की जाए इसमें अजय सोलंकी के साथ रूचि रावत की जोड़ी नजर आ रही है, वीडियो में रूचि एक खूबसूरत सी डॉक्टर साहिबा की भूमिका में दिखी, जिन्हें देख अजय अपने दिल पर काबू नहीं कर पाते, पूरे वीडियो में अजय रूचि के ख्यालों मे खोए नजर आ रहे हैं, इसके अलावा दोनों के डांस और लुक ने तो खुद से नजर हटाने का मौका ही नहीं छोड़ा.

यह भी पढ़ें: ‘ऐजा मेरी खासपट्टी’ गीत हुआ रिलीज, दमदार अभिनय से कलाकारों ने सभी का जीता दिल

उत्तराखंड के मल्टी टैलेंट Raj Tiger द्वारा इस गीत को डायरेक्ट किया है, हर बार कि तरह उनके डायरेक्शन में आए गीतों में से इस गीत में भी कुछ अलग बात थी, संपादन महेश पाल ने किया है, प्रोड्यूस Raghu Kulvani सतीश आर्य की इस कोरियोग्राफी को सभी ने पसंद किया, Pahadi Music Junction से आए इस गीत को रिलीज होने के एक ही दिन में 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर जरूर सब्सक्राइब करें ताकि आप रहें हर जरुरी खबर से अपडेट।