लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी को लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान से किया सम्मानित

0
लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी को लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान से किया सम्मानित

रोटरी क्लब अलकनंदा वैली का द्वितीय अधिष्ठापन समारोह मलेथा के एक होटल परिसर में धूमधाम से आयोजित किया गया, इस मौके पर गढ़रत्न व प्रसिद्ध लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी को लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान से सम्मानित किया गया, इसी के साथ ही हाईस्कूल और इंटर बोर्ड परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले नौ छात्र-छात्राओं को भी पुरस्कृत किया गया.

यह भी पढ़ें: नेगी दा के स्याली रामदेइ गीत ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जा रहा गीत।

मलेथा के एक होटल में आयोजित द्वितीय अधिष्ठापन समारोह में मुख्य अतिथि क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर इलेक्ट रोटरियन अरुण कुमार मोगिया ने क्लब की ओर से गत वर्ष करवाए गए कार्यों की सराहना की,उन्होंने रोटरी नियमानुसार नवनियुक्त अध्यक्ष प्रो. एसपी काला और सचिव अर्जुन सिंह गुसांई को कॉलर पहनाकर समस्त रोटेरियंस को रोटरी शपथ दिलवाई, उन्होंने कहा कि कार्यों के आधार पर ही डिस्ट्रिक्ट में अलकनंदा वैली को सर्वश्रेष्ठ क्लब से नवाजा गया है.

यह भी पढ़ें: गढ़रतन नेगी दा के सॉन्ग बांद बिजोरा ने तोड़ा रिकॉर्ड

विशिष्ट अतिथि लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी(Narendra Singh Negi) ने क्लब द्वारा दिए गए सम्मान के लिए आभार जताया, उन्होंने क्लब की ओर से किए जा रहे सेवा कार्यों को सराहनीय बताया, मौके पर निवर्तमान सचिव वेदव्रत शर्मा ने विगत वर्ष क्लब द्वारा किए गए कार्यों का ब्यौरा प्रस्तुत किया, कार्यक्रम में डिस्ट्रिक्ट में सर्वश्रेष्ठ अध्यक्ष चुने गए निवर्तमान अध्यक्ष डा. डी जोशी ने सभी का आभार जताया, क्लब अध्यक्ष प्रो. एसपी काला एवं सचिव अर्जुन सिंह गुसाईं ने कहा कि रोटरी थीम स्वयं से ऊपर सेवा को ध्यान में रखकर वर्ष भर विभिन्न क्षेत्रों में जनसेवा के कार्य करेगा, असिस्टेंट प्रोफेसर किरण वर्मा एवं गंभीर सिंह भंडारी ने क्लब की सदस्या ग्रहण की,  संचालन राहुल बहुगुणा और अतिथि परिचय नवल जोशी व प्रियांशी जोशी ने किया.

यह भी पढ़ें: आखिर वो हो ही गया जिसका सबको था इंतजार,नेगी दा को राष्ट्रपति देंगे सम्मान।

इस अवसर पर रोटरी के जोनल असिस्टेंट गवर्नर राजीव गर्ग, आयकर अधिकारी बीना बिष्ट, व्यापार सभा श्रीनगर के अध्यक्ष दिनेश असवाल, प्रगतिशील जन मंच के अध्यक्ष अनिल स्वामी, प्रसिद्ध रंगकर्मी प्रो. डीआर पुरोहित, नगर पंचायत कीर्तिनगर के पूर्व अध्यक्ष विजयराम गोदियाल के साथ ही नवलकिशोर जोशी, डा. अनीता काला, डा. वाईपी रैवानी, डा. प्रशांत पंवार, प्रियांशी जोशी, सक्षम जोशी, अभियंता एसएल बदरी आदि मौजूद रहे.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version