लंबे समय के बाद ऐश्वर्या राय फिल्मी दुनिया में करेंगी वापसी, इस फिल्म में आएंगी नजर।

0
59
लंबे समय के बाद ऐश्वर्या राय फिल्मी दुनिया में करेंगी वापसी, इस फिल्म में आएंगी नजर।

लंबे समय बाद एक बार फिर ऐश्वर्या राय फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही है, मणि रत्नम के साथ ऐश की वासी होगी, इस फिल्म का पहला पार्ट सिनेमाघरों में 30 सितंबर को रिलीज होगा, ऐश के फस्ट लुक की तस्वीरें जारी हो गई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 

यह भी पढ़ें: ‘डार्लिंग्स’ से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करेंगी आलिया भट्ट, ओटीटी वर्ल्ड में भी रखेंगी कदम।

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत बाला ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) लंबे समय बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं, हाल ही में मणि रत्नम की अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट-1 से ऐश्वर्या का लुक रिवील हुआ है, पोस्टर में ऐश्वर्या नंदिनी के लुक में नजर आई, उनके इस लुक को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं, बता दें कि ऐश से पहले चियान विक्रम और कार्ती के कैरेक्टर्स के फर्स्ट लुक भी सामने आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: ‘फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022’ में कर्नाटक की सिनी शेट्टी के सिर सजा ताज, जानिए उनकी पहचान।

फिल्म की निर्माता कंपनी लायका प्रोडक्शंस ने यह पोस्टर जारी किया है, पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “प्रतिशोध का एक खूबसूरत चेहरा है! पझुवूर की रानी नंदिनी से मिलें! हैशटैग पीएस1 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.” पोस्टर ने ऐश्वर्या के फैंस को पूरी तरह से प्रभावित किया है,ऐश्वर्या भी Ponniyin Selvan में 2 अलग-अलग अवतार में नजर आने वाली हैं, यह फिल्म 2 पार्ट में रिलीज होगी और इसे पूरे भारत में तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 30 सितंबर 2022 को रिलीज किया जाएगा, मशहूर डायरेक्टर मणि रत्नम इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें