अपनी ही बहन से जलती है बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, वजह जानकार होगी हैरानी।

0
अपनी ही बहन से जलती है बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, वजह जानकार होगी हैरानी।

KRK ने तापसी पन्नू पर लगाए आरोप, बहन को आगे बढ़ते नहीं देख सकती है तापसी, जिस कारण वो उसे बॉलीवुड में कदम रखने ने रोक रही है.

यह भी पढ़ें: सरेआम बना बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान का मजाक, यहां देखें वायरल फोटो।

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके जो अपने बड़बोले पन के लिए जाने जाते हैं, बॉलीवुड फिल्मों वा कलाकारों को आड़ेहाथ लेने वाले KRK एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं, औऱ इस बार केकेआर ने बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू को निशाना बनाया है, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए तापसी पर एक बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद से बॉलीवुड जगत में खलबली मच गई है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की वायरल तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, यहां देखे तस्वीरें।

KRK ने एक्ट्रेस तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) पर आरोप लगाया कि वह अपनी बहन से नफरत करती हैं और इसी वजह से अपनी बहन को फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आने देना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि उनकी बहन बड़ी सुपर स्टार बनेगी और फिर फिल्म में तापसी को कोई नहीं लेगा, इसके अलवा केआरके ने एक और ट्वीट किया है जिसमें वो तापसी की बहन को फिल्मों में रोल देने की बात कर रहे हैं. उन्होंने लिखा – ‘ तापसी, क्या मैं अपनी आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म देशद्रोही 2 में आपकी बहन को लीड रोल में ले लूं’, KRK के बयान में कितनी सच्चाई है इसको जानने के लिए सबको तापसी के जवाब का इंतजार रहेगा.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version