बिग बी अमिताभ बच्चन समेत चार एक्टर्स की बढ़ी मुश्किलें,विज्ञापन को लेकर याचिका दायर।

0
108
बिग बी अमिताभ बच्चन समेत चार एक्टर्स की बढ़ी मुश्किलें,विज्ञापन को लेकर याचिका दायर।

बॉलीवुड (Bollywood) के नामचीन एक्टर्स पर बिहार के समाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने एफआईआर दर्ज करवाई है.  इस मामले पर 27 मई को सुनवाई की जाएगी.  

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के आगे दबंग गर्ल कंगना रनौत ने मानी हार, यहां जानिए वजह।

बॉलीवुड के कई जाने-माने एक्टर बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan),शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अजय देवगन (Ajay Devgan) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) पर एफआईआर दर्ज कर दी गई है. दरअसल चारों एक्टर्स पर पान मसाला के विज्ञापन को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले सोशल एक्टिविस्ट ने मामला दर्ज कराया है. सोशल एक्टिविस्ट तमन्ना हाशमी ने इन सभी एक्टर्स के खिलाफ धारा 467,468,439B के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं चार्जशीट में इन चारों स्टार्स पर पैसों के लालच में अपने स्टारडम का गलत अपयोग करने का भी आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: सिखों का मजाक उड़ाना लाफ्टर क्वीन भारती सिंह को पड़ा भारी, मामला दर्ज।

वहीं रिपोर्ट्स के हवाले से तमन्ना ने बताया कि इन स्टार्स ने अपनी प्रसिद्धि का गलत फायदा उठाया है. इन लोगों को बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक अपना आइडिल मानते है, और उन्हें फॉलो करते हैं. जिससे ऐसे विज्ञापनों से लोगों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है. और साथ ही कहा कि 27 मई को इसे मामले पर सुनाई होगी.

हालांकि बिग बी ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक बयान जारी करते हुए कहा कि उन्होंने कमला पसंद विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिन बाद ही कंपनी से बात कर के वापन के साथ अनुबंध खत्म कर दिया और साथ ही प्रमोशन की भी फीस उन्हें वापस कर दी थी. इससे पबले एक्टर अक्षय कुमार को भी इस विवाद का सामना करना पड़ा था, लेकिन जब तक मामला तूल पकड़ता अक्षय ने माफी मांगकर मामले को वहीं शांत कर दिया था. लेकिन देखना होगा कि अब इन चार स्टार्स की मुश्किलें कितनी बढ़ती है.

यह भी पढ़ें: मलाइका को छोड़ नैनीताल में भूमि पेडनेकर संग अर्जुन कपूर कर रहे हैं इंजॉय, यहां देखें तस्वीरें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।